26 को होगा इण्डियाज मिस्टर एंड मिस फेस प्रतियोगिता

26 को होगा इण्डियाज मिस्टर एंड मिस फेस प्रतियोगिता

लखनऊ। युवाओं को एंटरटेनमेंट इन्डस्ट्री में स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध संस्था जेपीएस स्टार 11 के तत्वावधान और इंपल्स सिने इंटरमेंट्स के सहयोग से आगामी 26 मई को आयोजित होने वाले इण्डियाज मिस्टर एंड मिस फेस 2024 कार्यक्रम का आज राजधानी के कोमल स्टुडियो आशियाना बंगला बाजार लखनऊ में कर्टेन रेजर का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर इंपल्स सिने एंटरटेनमेंट्स के निदेशक प्रदीप श्रीवास्तव, अभिनेत्री और मॉडल रितिका गुप्ता एवं जेपीएस स्टार 11 के प्रमुख अरविन्द सक्सेना ने इण्डियाज मिस्टर एण्ड मिस फेस 2024 कार्यक्रम के पोस्टर का अनावरण किया। कार्यक्रम संयोजक अरविन्द सक्सेना ने बताया कि इण्डियाज मिस्टर एण्ड मिस फेस 2024 कार्यक्रम का आयोजन लखनऊ में आगामी 26 मई 2024 को किया जाएगा।

इस कार्यक्रम में प्रतिभाग करने के लिए ऑनलाइन ऑडिशन लिए जायेंगे, जिसके लिए निःशुल्क पंजीकरण प्रारंभ किए गए हैं। इस कार्यक्रम में आवेदन करने की प्रक्रिया सहज एवम सरल रखी गई है, प्रतिभागी घर बैठे ही व्हाट्स एप के माध्यम से अपनी प्रोफाइल सेंड कर सकते हैं। चयन समिति उत्कृष्ट प्रोफाइल चयन करेगी और व्हाट्सएप विडियो कॉलिंग के माध्यम से आडिशन की प्रक्रिया पूर्ण की जायेगी। सर्वश्रेष्ठ तीस प्रतिभागिओं को फाइनल के लिए चयनित किया जाएगा। आवेदन संपूर्ण भारत वर्ष से स्वीकार किए जायेंगें। प्रतिभागियों के लिए समस्त आवेदन प्रक्रिया निःशुल्क रखी गई है और विजयी प्रतिभागियों संग समस्त चयनित लोगों को सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर नीलेश पाल, मंजूषा सक्सेना, गणेश राजभर, रुद्राक्ष श्रीवास्तव उपस्थित थे।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

कॉमेडी के मंच पर मतदान बढ़ाने की अपील कॉमेडी के मंच पर मतदान बढ़ाने की अपील
लखनऊ। जनपद लखनऊ में 20 मई 2024 को होने वाले लोकसभा सामान्य निर्वाचन एवं 173 लखनऊ पूर्व विधानसभा उप निर्वाचन...
पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16 हजार करोड़ कर्जा लिया : कांग्रेस
चुनावी शोर ने पकड़ी रफ्तार , ताबड़तोड़ जनसभाओं का सिलसिला शुरू
भाजपा ने विकास के नाम पर जनता को दिया छलावा-डॉ. एसपी सिंह पटेल
सीएम के कार्यक्रम को लेकर एडीजी समेत अफसरों ने किया कवायद
प्रबंधक देवी प्रसाद पांडेय पर न्यायालय ने लगाया 5000का जुर्माना
निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद का सुल्तानपुर आना भाजपा के लिए शुभ संकेत