निःशुल्क गेंहू का रजिस्ट्रेशन कराएं और लें योजना का लाभ 

निःशुल्क गेंहू का रजिस्ट्रेशन कराएं और लें योजना का लाभ 

अंबेडकर नगर। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा गेहूं खरीद का कार्य शुभारंभ हो चुका है ।उसी के फल स्वरुप जनपद के विकासखंड भीटी के बी. पैक्स भीटी समिति पर किसानों का गेहूं का रजिस्ट्रेशन समिति के सचिव नीरज त्रिपाठी द्वारा किया जा रहा है। सचिव नीरज त्रिपाठी ने बताया कि सरकार द्वारा चलाए जा रहे इस अभियान में जो भी कृषक ऑनलाइन करना चाहते हैं वह समिति पर आकर नि:शुल्क गेहूं का रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। इस दौरान एआर कोऑपरेटिव सहकारिता अंबेडकर नगर विवेक कुमार सिंह ने बताया कि जनपद के सभी समितियो पर जो भी गेहूं खरीद हेतु खरीद केंद्र बने हैं , सभी समिति पर सचिव द्वारा कृषक हित को देखते हुए नि:शुल्क रजिस्ट्रेशन खरीद के लिए कराया जा रहा है। सचिव ने किसान बंधु से अपील करी हैं कि समिति पर जाकर अपने गेहूं का रजिस्ट्रेशन कराए और ज्यादा से ज्यादा गेहूं केंद्र पर ले जाकर विक्रय करें और सरकार के इस योजना का लाभ ले। सभी सचिवों को निर्देशित भी किया कि किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। किसानों का सम्मान सर्वोपरि है।
 
 

About The Author

Latest News

महायोगी गोरखनाथ विवि और इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विवि के बीच एमओयू*: महायोगी गोरखनाथ विवि और इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजाति विवि के बीच एमओयू*:
फार्मेसी, पैरामेडिकल, नर्सिंग, योग एवं जैव प्रौद्योगिकी के क्षेत्र में शैक्षणिक व अनुसंधान क्रियाकलापों को मिलकर बढ़ावा देंगे दोनों संस्थान*...
गौकशों के साथ हुई पुलिस मुठभेड़ में एक अभियुक्त गिरफ्तार,दो फरार।
जालसाजी करने वाला इनामिया पकड़ा गया 
पूर्व सांसद धनंजय सिंह को बरेली जेल भेजा गया
वैकेंसी निकलने से पूर्व ही बोली लगाने वालों का आज नौजवानों की आ रही याद : स्वाती सिंह
लखनऊ में लड्डू खाने से कई बच्चे बीमार
एचआरआईवाई के सहयोग से शोध गतिविधियों में आएगी तेजी: डॉ. आनंद कुमार सिंह