मुठभेड़ में 10 हजार का इनामी शोएब उर्फ कालिया गिरफ्तार

मुठभेड़ में 10 हजार का इनामी शोएब उर्फ कालिया गिरफ्तार

फिरोजाबाद। थाना सिरसागंज पुलिस एवं एसओजी टीम ने शनिवार की रात्रि मुठभेड़ के दौरान एक इनामी अभियुक्त शोएब उर्फ कालिया को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पैर में गोली लगने से घायल अभियुक्त को अस्पताल में भर्ती कराया है।अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रण विजय सिंह ने बताया कि थाना सिरसागंज पुलिस एवं एसओजी टीम शनिवार की रात्रि में नसीरपुर मार्ग पर अमौर नहर पुलिया पर चेकिंग की जा रही थी। इस दौरान एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से सिरसागंज से नसीरपुर की ओर आता हुआ दिखाई दिया। जिसे पुलिस टीम ने रोकने का इशारा किया तो वह तेजी से अमौर नहर की पटरी पर मोटरसाइकिल मोड़कर सूरजपुर की ओर भागने का प्रयास करने लगा। इसी दौरान लगभग 50 मीटर की दूरी पर उसकी मोटरसाइकिल फिसलकर गिर गयी।

पुलिस टीम को अपनी तरफ आता देख व्यक्ति ने पुलिस टीम पर फायरिंग की। जवाबी कार्यवाही में पुलिस की गोली से अभियुक्त को दाहिने पैर में गोली लग गयी। पुलिस ने घायल अवस्था में उसे गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, एक खोखा कारतूस 315 बोर, एक जिंदा कारतूस 315 बोर, एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है।घायल अभियुक्त की पहचान शोएब उर्फ कालिया पुत्र जाकिर अली उर्फ जाकिर हुसैन निवासी बारी का नगला 60 फुटा रोड कली मंदिर के बगल वाली गली कश्मीरी गेट थाना रामगढ़ के रुप में हुई है।एएसपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त सिरसागंज थाने पर दर्ज एक मुकदमे में वांछित चल रहा था। इस पर 10 हजार का इनाम घोषित था। अभियुक्त के विरुद्ध विभिन्न जनपदो में 12 से अधिक मुकदमे दर्ज है।0घायल अभियुक्त को पुलिस अभिरक्षा में उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


Tags: firozabad

About The Author

Latest News

गांधी प्रतिमा पर नगर आयुक्त एवं सीडीओ ने दिलाई मतदान की शपथ गांधी प्रतिमा पर नगर आयुक्त एवं सीडीओ ने दिलाई मतदान की शपथ
लखनऊ। लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा निर्वाचन-2024 में समाज का प्रत्येक वर्ग बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी दर्ज करवा रहा है। स्वीप कार्यक्रम...
आप मुझे दे ताकत, मैं 100 गुना सूद समेत करुंगी वापस : सांसद मेनका
हत्या के मामले में 01 अभियुक्त व 01 अभियुक्ता को किया गया गिरफ्तार
कमल का फूल विकास व सुशासन लाने की गारंटी : सांसद मेनका
अवैध तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत
गैंगेस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार
व्यापारी मसीह की जयंती पर व्यापारियों की श्रद्धांजलि