प्रयागराज के खुल्दाबाद थाना परिसर में लगी भीषण आग

प्रयागराज के खुल्दाबाद थाना परिसर में लगी भीषण आग

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज में आग का तांडव दूसरे दिन भी देखने को मिला. बुधवार को सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के रेस्टोरेंट और कोचिंग आग की चपेट में आए थे, वहीं गुरुवार को खुल्दाबाद थाना परिसर में खड़ी गाडियों में आग लग गई. गाड़ियों में आग लगी देख तत्काल फायर ब्रिगेड को मौके पर बुलाया गया. हालांकि फायर ब्रिगेड की गाड़ियों के मौके पर पहुंचने से पहले ही कई गाड़ियां पूरी तरह जल गईं.

प्रयागराज के खुल्दाबाद थाने में अलग अलग वादों में जब्त हुई कई गाड़ियां थाना परिसर के पीछे खड़ी थीं. इन्हीं गाड़ियों में गुरुवार शाम अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने बिकराल रूप धारण कर लिया. थाने में मौजूद पुलिसवालों ने आग बुझाने का प्रयास करने के साथ फायर ब्रिगेड को सूचना दी. कुछ देर बाद पहुंचीं फायर ब्रिगेड की दो टीमों ने आग बुझाई. हालांकि आग पर काबू पाने तक कई गाड़ियां बुरी तरह जल चुकी थीं.

फायर ऑफिसर सिविल लाइंस आरके चौरसिया ने बताया कि आग लगने की वजह नहीं पता चल पाई है. थाना परिसर में 12 से 15 गाड़ियां खड़ी होने की सूचना है. कई गाड़ियां आग में जल चुकी हैं. आग लगने की घटना में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है. आग लगने की वजह की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही स्पष्ट रूप से पता चलेगा कि आखिर आग कैसे लगी है.

 

Tags: allahabad

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

26 को होगा इण्डियाज मिस्टर एंड मिस फेस प्रतियोगिता 26 को होगा इण्डियाज मिस्टर एंड मिस फेस प्रतियोगिता
लखनऊ। युवाओं को एंटरटेनमेंट इन्डस्ट्री में स्थापित करने के लिए प्रतिबद्ध संस्था जेपीएस स्टार 11 के तत्वावधान और इंपल्स सिने...
महापुरुषों को सदैव याद किया जाना चाहिए :--शीतला प्रसाद त्रिपाठी 
उत्तर प्रदेश राज्य के ग्रीन एंबेसडर बनाए गए अजय क्रांतिकारी
महिला थाना द्वारा 02 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
बूथ सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला
लोकसभा चुनाव को निष्पक्ष एवं पारदर्शी सम्पन्न कराने के दृष्टिगत  प्रेक्षक(सामान्य) का जनपद में हुआ आगमन।
लोकसभा चुनाव 2024 ; प्रत्याशियों की संपत्तियां एक नजर में