कोलकाता में मिला हथियारों का जखीरा, 100 राउंड गोली और 4 फायर आर्म्स

कोलकाता में मिला हथियारों का जखीरा, 100 राउंड गोली और 4 फायर आर्म्स

कोलकाता में फिर से हथियार बरामद किया गया. कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने शुक्रवार सुबह एपीसी रोड इलाके से एक शख्स को 4 आग्नेयास्त्रों और 100 राउंड गोली के साथ गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास से 16 हजार नकद भी बरामद किया गया है. गिरफ्तार व्यक्ति को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा और पुलिस हिरासत की फरियाद की जाएगी. इतनी बड़ी मात्रा में गोली और हथियार बरामद होने बाद कोलकाता में सनसनी फैल गई है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार गिरफ्तार व्यक्ति का नाम जॉय चौधरी है. उसे शुक्रवार सुबह करीब 10:55 बजे गिरफ्तार किया गया. बरामद आग्नेयास्त्रों में 3 अर्ध-स्वचालित पिस्तौल और एक देशी पिस्तौल शामिल हैं.

कोलकाता एसटीएफ ने शुरू की जांच
गिरफ्तार व्यक्ति के साथ और कौन है, इसकी जांच एसटीएफ ने शुरू कर दी है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी किसे हथियार सप्लाई करने आया था? आरोपी को और किन लोगों के साथ साठगांठ थी? उसे इतनी बड़ी संख्या में गोली कहां से मिली? वह किसी अंतरराष्ट्रीय गिरोह से तो नहीं जुड़ा हुआ है? पुलिस उसे आज कोर्ट में पेश करेगी और उसे पुलिस हिरासत में लेने की फरियाद करेगी. पूछताछ में इन सवालों का खुलासा हो पाएगा.

 

Tags: BANGAL

About The Author

Latest News

गोरक्षनाथ ब्लड बैंक में  शिविर का आयोजन, रक्तदाताओं नें किया रक्तदान  गोरक्षनाथ ब्लड बैंक में  शिविर का आयोजन, रक्तदाताओं नें किया रक्तदान 
×गोरखपुर ।गुरूदेव रवींद्रनाथ टैगोर का जन्म 7 मई सन् 1861 को कोलकाता में हुआ था। रवींद्रनाथ टैगोर एक कवि, उपन्यासकार,...
नाटक मंचन और नुक्कड़ नाटक कर किया गया मतदाताओ को जागरूक
डीएम ने किया बाल विवाह होने पर सूचना देने की अपील
श्री कृष्णा कंसल्टेंसी का उद्घाटन, एक ही स्थान पर मिलेंगी सभी बीमा सेवायें - बसन्त चौधरी
बसपा नेता पूर्व प्रत्याशी अशोक कुमार मिश्र ने त्याग पत्र दिया
कृषकों को 50 प्रतिशत छूट पर मिलेगी अच्छी गुणवत्ता एवं उन्नतिशील प्रजाति के बीज
उर्मिला एजुकेशनल एकेडमी में किया गया अस्थमा जांच शिविर का आयोजन