कहीं उत्साह तो कहीं पर मतदाताओं की संख्या रही काफी कम

कहीं उत्साह तो कहीं पर मतदाताओं की संख्या रही काफी कम

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र में मतदान सुबह सात बजे कड़े सुरक्षाबन्दोबस्त के बीच शुरू हो गया। कहीं-कहीं पर मतदाताओं में मतदान करने के लिये उत्साह दिखाई दे रहा है तो कहीं बूथों पर मतदान करने आने वाले मतदाताओं की संख्या काफी कम है।पहले दो घंटे यानी सुबह 09 बजे तक पूरे लोकसभा क्षेत्र में कुल मतदान प्रतिशत: 10.67 प्रतिशत रहा। जिसमें लोनी 12.8 मुरादनगर विधानसभा में 11.87 प्रतिशत, साहिबाबाद में 8.25 प्रतिशत,गाजियाबाद में 9.74प्रतिशत,धौलाना में 13.78 प्रतिशत हुआ। निष्पक्ष मतदान के लिए अधिकारी लगातार दौरा कर रहे हैं।प्रतापविहार में के लिए मतदाताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है। बूथों पर लोगों की भीड़ देखने को मिल रही है।

लोग सुबह सात बजे से ही लोग वोटिंग के लिए अपने घरों से निकले। गोल्डन पब्लिक स्कूल प्रताप विहार व सिद्धार्थ विहार में मतदाताओं की लंबी लाइन दिखाई दी।गाजियाबाद के लोनी के प्राथमिक विद्यालय मेन बाजार में वोट डालने के लिए मतदाताओं की कतार लगी है। वोट डालने के लिए लोग लाइन में खड़े हैं। अर्थला के कैलाशवती स्कूल में मतदान केंद्र पर अर्थला में रहने वाले 103 साल के बदन सिंह मलिक ने कैलाशवती स्कूल पर मतदान किया। लोनी के मतदान केंद्र पर बुजुर्ग मतदाता नजरा (100) वोट डालने के लिए पहुंची।कनाडा से वोट देने आए अगम गाजियाबाद के लोनी के बलराम नगर कॉलोनी में रहने वाली गुरुदेवी 85 ने सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल स्थित बूथ पर मतदान किया।

Tags: Ghaziabad

About The Author

Latest News

दुष्कर्म करने के मामले मे अभियुक्त को किया गिरफ्तार दुष्कर्म करने के मामले मे अभियुक्त को किया गिरफ्तार
संत कबीर नगर ,पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर  सत्यजीत गुप्ता के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी खलीलाबाद  ब्रजेश सिंह के निकट पर्यवेक्षण में *थाना...
नामांकन के अंतिम दिन 13 व्यक्तियों द्वारा नामांकन पत्र किया गया दाखिल।
प्रेक्षक द्वारा कंट्रोल रूम, एमसीएमसी, परमीशन सेल, वेयर हाउस एवं एकल खिड़की का किया गया निरीक्षण।
ब्यय प्रेक्षक द्वारा अधिकारियों के साथ बैठक कर दिये आवश्यक दिशा-निर्देश।
प्रेक्षक द्वारा प्रशिक्षण कार्यक्रम का स्थलीय निरीक्षण कर प्रशिक्षण की गुणवत्ता आदि का लिया गया जायजा।
चुनावी एजेंडे में शिक्षा प्रणाली सुधार पर फोकस: सरवर अली
फर्जी सीबीआई अधिकारी बनकर ठगी करने वाला गिरफ्तार