होटल में लगी आग, 10 लोगों को सुरक्षित निकाला

घंटों कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू

होटल में लगी आग, 10 लोगों को सुरक्षित निकाला

  • होटल की पहली मंजिल पर मेहमान ठहरे थे, जबकि दूसरी मंजिल पर नौ कर्मचारी मौजूद थे
लखनऊ। राजधानी के चारबाग स्थित एक होटल के किचन की चिमनी में आग लग गई। आग की सूचना पर पहुंची दमकल कर्मियों की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद दस लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला है। अभी तक किसी प्रकार की जनहानि की खबर नहीं है।अमीनाबाद के गणेशगंज में रहने वाले मुकेश अग्रवाल का एपीसेन रोड पर तीन मंजिला बालाजी ग्रैंड होटल है। रविवार दोपहर को होटल के किचन में भट्ठी के पास लगी चिमनी में अचानक आग लग गई।
 
होटल की पहली मंजिल पर मेहमान ठहरे थे, जबकि दूसरी मंजिल पर नौ कर्मचारी मौजूद थे। देखते ही देखते पूरे होटल में धुआं भर गया। होटल में ठहरे लोगों को सांस लेने में परेशानी होने लगी। होटल कर्मियों ने पुलिस और दमकल कर्मियों को सूचित किया।
 
इसके बाद थाना की पुलिस और हजरतगंज, आलमबाग फायर स्टेशन से दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने का प्रयास किया। सीएफओ मंगेश कुमार ने बताया कि कर्मचारियों ने दूसरी मंजिल से दस लोगों को सुरक्षित निकाला है। कुछ घंटे में आग को बुझा लिया गया। मेहमानों को पहले ही निकाल लिया गया था। किसी प्रकार की जनहानि की खबर नहीं है।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

डीडीपीएस स्कूल ने अभिभावकों पर दबाव व दहशत पैदा करने लिए बैठाए बाउंसर : डाॅ. बीपी त्यागी डीडीपीएस स्कूल ने अभिभावकों पर दबाव व दहशत पैदा करने लिए बैठाए बाउंसर : डाॅ. बीपी त्यागी
गाजियाबाद। ( तरूणमित्र ) देहरादून पब्लिक स्कूल मामले में बोले डाॅ. बीपी त्यागी, कहा DDPS स्कूल संचालिका द्वारा बच्चों की...
एसपी ने निर्वाचन डयूटी हेतु होमगार्डस बल को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना।
चुनाव को लेकर प्रेक्षक ने की बैठक 
मतदान कार्मिकों का द्वितीय प्रशिक्षण संपन्न
सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पहुंचे चंद्रशेखर स्मारक ट्रस्ट
सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल के बच्चों द्वारा निकाली मतदाता जागरूकता रैली
जनपद के 50 प्रतिशत बूथों की वेबकास्टिंग के लिए तैयारियां पूर्ण