बदायूं सीट से उम्मीदवार आदित्य यादव आज करेंगे नामांकन

बदायूं सीट से उम्मीदवार आदित्य यादव आज करेंगे नामांकन

बदायूं। समाजवादी पार्टी (सपा) ने बदायूं सीट पर रविवार को उम्मीदवार बदलते हुए आदित्य यादव को टिकट दिया है। पार्टी से आधिकारिक हरी झंडी मिलने के बाद आदित्य सोमवार को नामांकन करेंगे। इसको लेकर जिला पदाधिकारियों और पार्टी नेताओं ने तैयारियां पूरी कर ली है। नामांकन के दौरान पार्टी बड़े नेता भी मौजूद रहेंगे।
राजधानी लखनऊ से सपा संगठन की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक बदायूं लोकसभा सीट पर सपा उम्मीदवार बनने के बाद आज आदित्य यादव अपना पर्चा दाखिल करेंगे। आदित्य मंदिर में पूजा करने के बाद अपना नामांकन कराने के लिए निकलेंगे।

उनके साथ पिता और सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव, पूर्व सांसद धर्मेंद यादव के साथ पार्टी के अन्य नेतागण, पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। आदर्श आचार संहिता के चलते सपा अपने नामांकन में ज्यादा तामझाम नहीं होगा। आदित्य यादव करीब दो बजे अपना नामांकन कराएंगे।उल्लेखनीय है कि सपा ने बदायूं से पहले शिवपाल यादव को टिकट दिया था। उनकी लोकसभा चुनाव न लड़ने के चलते उनके बेटे आदित्य यादव को सपा ने चुनाव मैदान में उतारा है। आदित्य की टिकट रविवार की शाम को बदली सूची जारी कर घोषित किया था। टिकट मिलने के बाद सपा इस सीट पर तेजी से चुनाव प्रचार में जुटना चाहती है और इसी को देखते हुए ही कुछ ही घंटों बाद सोमवार को ही आदित्य यादव अपना नामांकन करेंगे और जनता का समर्थन जुटाने के लिए चुनाव मैदान में घूमते नजर आएंगे।

Tags: Badaun

About The Author

Latest News

नामांकन से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने दशाश्वमेधघाट पर किया गंगा पूजन, दुग्धाभिषेक नामांकन से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने दशाश्वमेधघाट पर किया गंगा पूजन, दुग्धाभिषेक
वाराणसी। लोकसभा चुनाव के लिए वाराणसी सीट से नामांकन के पहले मंगलवार सुबह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दशाश्वमेधघाट पर वैदिक...
अपना दल (एस) को हैट्रिक की तलाश, सपा-बासपा पर खाता खोलने का दबाव
अमेठी में होगी जोर अजमाइश, एक साथ कई नेता दौरे पर
चंदौली से वाराणसी घूमने आए तीन युवकों की गंगा में नहाते समय डूब कर मौत
पशुओं को लू लगने से बचाए किसान, पशुपालन विभाग की एडवाइजरी
किशोरी ने लगाई फांसी, महिला ने विषाक्त खाकर दी जान
भीषण गर्मी में बीमार लोगों से भरे अस्पताल