शिवपाल यादव का पुलिस पर चुनाव प्रभावित करने का आरोप

शिवपाल यादव का पुलिस पर चुनाव प्रभावित करने का आरोप

बदायूं। सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने जिले के कई थाना अध्यक्षों पर चुनाव प्रभावित करने का आरोप लगाते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी, चुनाव प्रेक्षक और एसएसपी से शिकायत की है। शिवपाल यादव रविवार को अपने बेटे व सपा प्रत्याशी आदित्य यादव के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे। शिवपाल यादव ने यहां मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिले के मूसाझाग, विनाबर, कुंवरगांव, सहसवान, रजपुरा, वजीरगंज और सदर कोतवाल ने करीब 40 लोगों को उठा लिया है। उनमें से मूसाझाग थानाध्यक्ष ने 151 के तहत 31 लोगों पर चालान की कार्रवाई की है। सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने आरोप लगाया कि यह सभी थाना अध्यक्ष सरकार के दबाव में काम कर रहे हैं।

शिवपाल यादव का कहना है कि इससे पहले भी वह दो बार चुनाव प्रेक्षक, जिला निर्वाचन अधिकारी और एसएसपी से शिकायत कर चुके हैं। जिला प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा। उन्होंने बताया कि आज सपा का डेलिगेशन लखनऊ और दिल्ली में चुनाव आयोग से इस मुद्दे को लेकर मुलाकात करेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा वाले चाहे कितना भी जोर लगालें लेकिन हम गड़बड़ी नहीं होने देंगे। परेशानी तो होगी थाने-थाने जाना पड़ेगा। उन्होंने एसएसपी पर भी देर रात में फोन न उठाने का आरोप लगाया है।बदायूं में होने जा रहे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के रोड शो को लेकर कहा कि अपने प्रदेश के नेता कुछ कर नहीं पा रहे हैं, इनकी कोई नहीं सुन रहा है। धामी आएंगे और चले जाएंगे। भाजपा की सभी मीटिंग फ्लॉप हो रही है। भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से साफ होने जा रहे हैं।

Tags: Badaun

About The Author

Latest News

लखनऊ की आबकारी टीम का ताबड़तोड़ चेकिंग अभियान लखनऊ की आबकारी टीम का ताबड़तोड़ चेकिंग अभियान
लखनऊ। जिला आबकारी अधिकारी राकेश कुमार सिंह ने बताया की लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हमारे प्रवर्तन टीमों का चेकिंग अभियान...
यातायात प्रभारी द्वारा लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत वाहन चालकों को जागरूक किया गया
चोरी के वाहन पार्ट्स बेचने से प्राप्त 3000 रु0 के साथ 01 अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार
दुष्कर्म करने के मामले मे अभियुक्त को किया गिरफ्तार
रैण्डम ई0वी0एम0 व वी0वी0 पैट पर 1000 मतों का मॉक पोल दिनांक 19 मई 2024 को-रिटर्निंग आफिसर
खरीफ की फसलों में धान के बीज का वितरण प्रारंभ
ड्यूटी में लगे कार्मिकों ने डाक मतपत्र एवं ई0डी0सी0 से किया मतदान।