पत्नी नकदी, जेवर लेकर फरार, पति ने लगाया न्याय की गुहार

पत्नी नकदी, जेवर लेकर फरार, पति ने लगाया न्याय की गुहार

बस्ती - कलवारी थाना क्षेत्र के सिंगही निवासी जितेन्द्र पुत्र जसकरन ने पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर न्याय की गुहार लगाया है। भेजे पत्र में जितेन्द्र ने कहा है कि 5 वर्ष पूर्व उसका विवाह संतकबीर नगर जनपद के धनघटा थाना क्षेत्र के किशुनपुर निवासी आशा पुत्री पराग के साथ मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में हुआ था। वह महाराष्ट्र के पुणे में मेहनत मजदूरी करता है। गत 17 अप्रैल 0024 को उसकी पत्नी आशा बिना कुछ बताये 76 हजार रूपया नकद और जेवर, गहना लेकर अपने भाभी के भाई के साथ मायके चली गई।
पत्र में जितेन्द ने कहा है कि जब वह अपनी पत्नी को लेने ससुराल गया तो पत्नी को भेजने से मना कर दिया और जान से मारने की धमकी दिया। मोबाइल पर फोन भी नहीं उठाया जाता। जितेन्द ने आशंका व्यक्त किया है कि उसके साथ कोई भी अनहोनी हो सकती है और उसे किसी षड़यंत्र में फंसाया जा सकता है। उसने मामले में मुकदमा पंजीकृत कराकर अपने जान माल की रक्षा और पत्नी आशा के विरूद्ध कार्रवाई की मांग किया है।

Tags:

About The Author

Sarvesh Srivastava Picture

सर्वेष श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के बस्ती जनपद के ब्यूरो प्रमुख

Latest News

सरकारी काम में बाधा डालने तथा लोक शान्ति भंग करने में 05 अभियुक्त गिरफ्तार। सरकारी काम में बाधा डालने तथा लोक शान्ति भंग करने में 05 अभियुक्त गिरफ्तार।
रामपुर:शुक्रवार को यासीन पुत्र कुन्नू खां निवासी मौहल्ला कुण्डा गली मियां जान गुप्पी थाना कोतवाली आदि 10-12 अज्ञात व्यक्तियों द्वारा...
डीएम ने जनपद के खराब हैंडपंप व वाटर कूलरों को ठीक कराने के दिए निर्देश
मजिस्ट्रेट के देखरेख में पोस्टमार्टम  लिए कब्र से निकाला गया दूधमुंही बच्ची का शव
अकबरपुर के अभिषेक ने प्रथम बार स्वैच्छिक किया रक्तदान
अवधपुरी सांस्कृतिक क्लब द्वारा आयोजित हुई पोस्टर प्रतियोगिता
मतदाता जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखा कर किया रवाना
जल जीवन मिशन के अन्तर्गत निर्माणाधीन पाइप पेयजल परियोजनाओं के कार्यों की समीक्षा बैठक