America: में बदमाशों ने पुलिस अधिकारियों पर की अंधाधुंध फायरिंग, 3 की मौत

America: में बदमाशों ने पुलिस अधिकारियों पर की अंधाधुंध फायरिंग, 3 की मौत

चार्लोट: एक बार फिर हुई गोलीबारी की घटना से अमेरिका में हड़कंप मच गया है। नॉर्थ कैरोलाइना में एक वांछित अपराधी के लिए वारंट तामील कराने पहुंचे पुलिस अधिकारियों पर की गई फायरिंग में 3 अधिकारियों की मौत हो गई। फायरिंग की इस घटना में चार अन्य लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस ने बताया कि ये सभी पुलिस अधिकारी हथियार रखने के आरोप में वांछित अपराधी के लिए वारंट तामील कराने गए थे।

मारा गया एक हमलावर 
चार्लोट-मेकलेनबर्ग पुलिस के प्रमुख जॉनी जेनिंग्स ने बताया कि अमेरिका की मार्शल टास्क फोर्स के अधिकारी जब वारंट लेकर संदिग्ध के घर पहुंचे तो उन पर गोलीबारी की गई जिसमें चार पुलिस अधिकारी घायल हो गए। जब अन्य पुलिस अधिकारी उन्हें बचाने के लिए पहुंचे तो दूसरे संदिग्ध हमलावर ने उन पर गोलियां चला दीं जिसमें तीन पुलिस अधिकारियों की मौत हो गई। पुलिस ने एक हमलावर को भी मार गिराया। 

'हमने नायकों को खो दिया'
जॉनी जेनिंग्स ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ''आज हमने कुछ नायकों को खो दिया।'' जेनिंग्स ने बताया कि गोलीबारी की घटना के बाद घर में एक महिला और 17 वर्षीय एक व्यक्ति पाया गया। दोनों से पूछताछ की जा रही है। 

अमेरिकी मार्शल सेवा ने की पुष्टि
सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट कर अमेरिकी मार्शल सेवा ने पुष्टि की है कि उत्तरी कैरोलिना के चार्लोट में एक भगोड़े अपराधी को पकड़ने के लिए चलाए गए ऑपरेशन के दौरान एक उप अमेरिकी मार्शल की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। कई अन्य मार्शल सर्विस टास्क फोर्स के सदस्यों और स्थानीय अधिकारियों को भी गोली मारी गई है। 

 

Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

जीएचबी फाउंडेशन ने निःशुल्क अंतिम मोक्ष यात्रा वाहन जनता को किया समर्पित : भारद्वाज जीएचबी फाउंडेशन ने निःशुल्क अंतिम मोक्ष यात्रा वाहन जनता को किया समर्पित : भारद्वाज
मुख्य अतिथि परम पूज्य गुरुदेव श्री रामकृपाल जी महाराज एवं विशिष्ट अतिथि कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र...
हर्ष ईएनटी अस्पताल रविवार को मदनी पब्लिक स्कूल हिंडन विहार में लगाएगा निशुल्क स्वास्थ्य शिविर : बीपी त्यागी
एक्शन मूड में नजर आये जिलाधिकारी कलैक्ट्रेट भवन सहित सभी पटलों का किया निरीक्षण
 छह मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार, आरोपितों से 15 मोटरसाइकिल जब्त
शिव का स्मरण व दूसरों का सम्मान करें, तो जीवन सफल हो जाएगा : पंडित प्रदीप मिश्रा
तक्षशिला लाइब्रेरी पहुंचे कलेक्टर, व्यवस्थाओं पर की चर्चा
विदेश सचिव का ब्रिटेन दौरा, संबंधों को नई ऊंचाई पर ले जाना अहम मुद्दों