सोशल मीडिया पर युवक ने वायरल की युवती की फोटो

कई वर्ष पूर्व तय हुई थी युवक की युवती से शादी

सोशल मीडिया पर युवक ने वायरल की युवती की फोटो

मलिहाबाद, लखनऊ। रहीमाबाद थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला मंगलवार को प्रकाश में आया, जब एक पिता ने अपनी पुत्री के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते देखे। पीड़ित युवती के पिता ने रहीमाबाद थाने में दी गयी तहरीर में आरोप लगाया है कि उसने अपनी पुत्री की शादी कुछ वर्ष पूर्व इसी थाना क्षेत्र के ग्राम चैना रुसैना निवासी अशोक कुमार उर्फ छोटू के साथ तय की थी। युवक की पीड़ित युवती के गांव में ही एक अन्य रिश्तेदारी है।
 
जिसके चलते शादी तय होने के बाद युवक आये दिन आने जाने लगा। पीड़िता युवती के पिता का आरोप है कि इसी दौरान उसने उसकी पुत्री को बहला फुसलाकर नजदीकियां बना ली। एक दिन शराब के नशे में अशोक उनके घर आकर उसकी व पुत्री की पिटाई कर गाली गलौच करने लगा।
 
जिससे परेशान होकर युवती के पिता ने अपनी पुत्री को दिल्ली भेज रिश्ता तोड़ लिया। लेकिन युवक ने अपना रिश्ता टूटने के बाद युवती को बदनाम करने की ठान ली। जिसके चलते युवक आये दिन अलग अलग आईडी से सोशल मीडिया पर उसकी पुत्री व सहेलियों की फोटो पर अश्लील गाने लगाकर वायरल करने लगा। यह जानकारी जब पीड़िता के पिता को हुई तो उसने रहीमाबाद पुलिस को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

जीएचबी फाउंडेशन ने निःशुल्क अंतिम मोक्ष यात्रा वाहन जनता को किया समर्पित : भारद्वाज जीएचबी फाउंडेशन ने निःशुल्क अंतिम मोक्ष यात्रा वाहन जनता को किया समर्पित : भारद्वाज
मुख्य अतिथि परम पूज्य गुरुदेव श्री रामकृपाल जी महाराज एवं विशिष्ट अतिथि कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र...
हर्ष ईएनटी अस्पताल रविवार को मदनी पब्लिक स्कूल हिंडन विहार में लगाएगा निशुल्क स्वास्थ्य शिविर : बीपी त्यागी
एक्शन मूड में नजर आये जिलाधिकारी कलैक्ट्रेट भवन सहित सभी पटलों का किया निरीक्षण
 छह मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार, आरोपितों से 15 मोटरसाइकिल जब्त
शिव का स्मरण व दूसरों का सम्मान करें, तो जीवन सफल हो जाएगा : पंडित प्रदीप मिश्रा
तक्षशिला लाइब्रेरी पहुंचे कलेक्टर, व्यवस्थाओं पर की चर्चा
विदेश सचिव का ब्रिटेन दौरा, संबंधों को नई ऊंचाई पर ले जाना अहम मुद्दों