नकदी सहित पांच लाख रुपये के जेवरात की चोरी

मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

नकदी सहित पांच लाख रुपये के जेवरात की चोरी

फतेहपुर। जिले के मंगलवार बीती रात कस्बा कोड़ा जहानाबाद में एक अधिवक्ता के सूने घर में अज्ञात चोरों ने घर के दरवाजे का ताला तोड़ कर कमरे से 20 हजार रुपये नकद सहित पांच लाख के जेवरात चोरी कर ले गये।थाना व कस्बा कोड़ा जहानाबाद के अमौली मार्ग मे स्थित महेंद्र उत्तम एडवोकेट का मकान है जो फतेहपुर में वकालत करते हैं, उनकी पत्नी प्रीती उत्तम अकेले यहाँ घर पर रहती हैं । बीते सोमवार को प्रीती उत्तम सुबह अपने मायके बिंदकी कोतवाली के गाँव सेलावन गयी थी। मंगलवार को सुबह जब वह वापस घर लौटी तो देखा कि घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। अंदर जाकर देखा कि बेड के नीचे बना बाक्स खुला है और सामान बिखरा पड़ा है। दूसरे कमरे में रखी अलमारी से 20 हजार रुपये नकद व सोने की तीन चैन, दो अगूंठी, दो जोड़ी कान के बाला व झुमकी एवं एक जोड़ी चांदी की पायल आदि गायब है। यह देख वह रोने लगी और इसकी सूचना अपने पति महेंद्र उत्तम को दी। भुक्त भोगी ने घटना की तहरीर दी है। थाना प्रभारी अनिरुद्ध द्विवेदी ने बताया कि सीसीटीवी में संदिग्ध कैद हुए है मामले की जांच की जा रही है।




Tags: Fatehpur

About The Author

Latest News

मीडिया में विज्ञापन प्रकाशित कराने हेतु एमसीएमसी कमेटी से लेनी होगी अनुमति- डीईओ। मीडिया में विज्ञापन प्रकाशित कराने हेतु एमसीएमसी कमेटी से लेनी होगी अनुमति- डीईओ।
संत कबीर नगर ,19 मई 2024(सू0वि0)। जिला निर्वाचन अधिकारी/जिला मजिस्ट्रेट महेन्द्र सिंह तंवर ने लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 में निर्वाचन लड़ने...
प्रेक्षक द्वारा माकपोल का किया गया स्थलीय निरीक्षण, दिए गए आवश्यक दिशा-निर्देश।
20 एवं 22 मई 2024 को मतदान कार्मिक घर-घर जाकर करायेगें वोटिंग-ए0डी0एम0
सभी मतदाताओं को वोटर पर्ची/मतदान पर्ची का किया वितरण- उप जिला निर्वाचन अधिकारी।
छुट्टी के कई मौके मिलेंगे पर मतदान के नहीं
मतदान को कनाडा से लखनऊ पहुंची पूर्व महापौर की पौत्री
गोरखपुर त्याग, समरसता और क्रांति की भूमि है- अविनाश पांडेय