पबजी खेलने के दौरान एक किशोर ने दूसरे को गोली मारकर की हत्या

पबजी खेलने के दौरान एक किशोर ने दूसरे को गोली मारकर की हत्या

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. गांव में कथित रूप से पबजी खेलने के दौरान एक नाबालिग ने दूसरे नाबालिग की गोली मारकर हत्या कर दी. गोलीबारी की घटना में जिस छात्र की मौत हुई है उसकी उम्र करीब 12 वर्ष बतायी जाती है. वह छठी क्लास में पढ़ता था. गोली मारने के आरोपी छात्र की उम्र करीब 14 वर्ष बतायी जा रही है. घटना के बाद आरोपी नाबालिग छात्र फरार हो गया. पुलिस ने मौके से पिसतौल और गोली बरामद की है.

क्या है मामलाः घटना चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के बसही पंचायत की है. घटना के संबंध में ग्रामीण ने बताया कि मृतक तीन भाई में मंझला लड़का था. उसके पिता पंजाब में कहीं ईट भट्ठा पर मजदूरी करते हैं. आरोपी और मृतक का घर आस-पास में ही है. आज शाम आरोपी छात्र ने दूसरे छात्र को घर पर बुलाया. वहां खेलने के दौरान गोली चली. गोली, विवाद के बाद जानबूझकर चलायी गयी, इसका पता नहीं चल सका है.

"इस घटना में एक नाबालिग के द्वारा दूसरे नाबालिग की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार पबजी खेलने के दौरान बगल में रखी पिस्तौल से गोली चली है. एक आशंका यह भी जतायी जा रही है कि पिस्तौल सीखाने के दौरान यह घटना हुई हो. फिलहाल इसकी जांच की जा रही है."- विवेक भारती, थानाअध्यक्ष

पुलिस कर रही कार्रवाईः ग्रामीणों ने बताया कि गोली लगने के बाद आरोपी छात्र की मां ने ही गंभीर रूप से जख्मी बच्चे को उठाकर हॉस्पिटल पहुंचाया था. वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. महिला ने बताया कि बच्चा क्या खेल रहा था उसे पता नहीं. दोनों बच्चे की आपस में कोई दुश्मनी भी थी, उन्हें नहीं पता. घटना की सूचना के बाद चेरियाबरियार पुलिस मौके पर पहुंची. मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज कर आगे की कारवाई में जुट गईं है.

 

Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News