बिहार: पति के सामने ही पत्नी को गोलियों से भूना, मौके पर मौत

बिहार: पति के सामने ही पत्नी को गोलियों से भूना, मौके पर मौत

जमुई: बिहार के जमुई में अपराधियों ने पति के सामने ही पत्नी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की है। इस घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई है और पति ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। 

क्या है पूरा मामला?
लक्ष्मीपुर थाना क्षेत्र के बघमा और मगही गांव के बीच में ठाकुराइन आहर के पास अपराधियों ने पति के सामने पत्नी को गोलियों से छलनी कर दिया। जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई। मृतका की पहचान मगही गांव निवासी संजय यादव की पत्नी पबिया देवी के रूप में हुई है। मृत महिला के शव को देर रात सदर अस्पताल लाया गया, जहां जिलाधिकारी के आदेश बाद पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया।

मृत महिला के पति ने क्या कहा?
मृत महिला के पति संजय यादव ने बताया कि वे अपनी पत्नी को पेट दर्द की शिकायत के बाद डॉक्टर को दिखाकर बाइक से अपने घर लौट रहे थे। जैसे ही उनकी बाइक बघमा और मगही के बीच ठकुराइन आहर के पास पहुंची, इसी दौरान पीछे से ओवरटेक करते हुए एक बाइक पर सवार तीन लोग आए और पीछे से गोली चला दी। 

पत्नी को गोली लगने के बाद पति ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। पति ने बताया कि बाइक सवार तीन अपराधियों के अलावा कई अपराधी पहले से घात लगाए हुए थे। उन्होंने बताया कि 2021 में अपराधियों के द्वारा उनपर भी जानलेवा हमला किया गया था और उन्हें सात गोली मारी गई थीं लेकिन वह बच गए। इस मामले में उनकी पत्नी पबिया देवी चश्मदीद गवाह थीं। इसी वजह से उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या की गई है। वहीं घटना के बाद अपराधियों की पहचान हो गई है। पुलिस अपराधियों की तालाश में जुटी हुई है।

 

Tags: goli

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

गुरुद्वारा संत भाई जी बाबा जी में मनाया जा रहा श्री गुरु तेग बहादर साहिब जी का प्रकाश पूरब गुरुद्वारा संत भाई जी बाबा जी में मनाया जा रहा श्री गुरु तेग बहादर साहिब जी का प्रकाश पूरब
रामपुर:श्री गुरु तेग बहादर साहिब जी का प्रकाश पूरब गुरुद्वारा संत भाई जी बाबा जी सिविल लाइंस में 27,28 एवं...
हज यात्रियों हेतु प्रशिक्षण एवं टीकाकरण कार्यक्रम हुआ निर्धारित
02 मई तक निर्वाचन ड्यूटी में लगे कार्मिक मतदाता सूची में नाम होने पर कर सकेंगे फैसिलिटेशन सेन्टर में मतदान
स्वीप मैराथन दौड़ के माध्यम से दिया मतदान करने का संदेश लोकतंत्र में प्रत्येक मत महत्वपूर्ण, सभी करें मतदान
मतदान के दिन मतदान समाप्ति समय पर लाइन में लगे सभी मतदाताओं को मिले वोट डालने का अवसर
प्रेक्षक ने डाक मतपत्र व ईडीसी मतदान कार्याें का किया निरीक्षण
प्रेक्षक की मौजूदगी में मतदान कार्मिकों का सम्पन्न हुआ द्वितीय रेण्डमाइज़ेशन