मिर्च लदे चलती ट्रक में लगी आग,चालक और खलासी ने कूदकर बचाई जान

 मिर्च लदे चलती ट्रक में लगी आग,चालक और खलासी ने कूदकर बचाई जान

अररिया । फारबिसगंज अररिया मुख्य मार्ग एनएच 57 फोरलेन सड़क पर बुधवार को ढोलबज्जा पेट्रोल पंप के समीप चलती ट्रक में आग लग गई,जिससे ट्रक धूं धूंकर जल उठा।चलती ट्रक में आग लगने पर गाड़ी का चालक और खलासी ने किसी तरह कूदकर अपनी जान बचाई। फारबिसगंज अग्निशमन विभाग को ट्रक में आग लगने की जानकारी दी गई। सूचना मिलने पर अग्निशमन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी दो अग्निशमन वाहनों के साथ मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

ट्रक में हरी मिर्च लोड था।जो पश्चिम बंगाल के रामगंज से उत्तरप्रदेश फैजाबाद जा रहा था। ट्रक मध्यप्रदेश के भदरवास के कुक सिंह केवट का है।आग पर काबू पाने में स्थानीय लोगों ने भी मदद की।

मध्यप्रदेश के भदरवास के रहने वाले ट्रक के चालक बिरन सिंह और खलासी प्रमोद कुमार ने बताया कि पश्चिम बंगाल के रामगंज से हरी मिर्च लोड कर दोनों उत्तरप्रदेश के फैजाबाद जा रहे थे।अररिया से आगे बढ़ने पर ढोलबज्जा पेट्रोल पंप के पास अचानक गाड़ी में आग लग गई। धुंआ उठता देख किसी तरह दोनों ने गाड़ी से कूदकर जान बचाई।स्थानीय लोगो के साथ पंप के कर्मचारियों ने ट्रक में आग लगने की सूचना फायर बिग्रेड को दी,जिसके बाद फायर बिग्रेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

अग्निशमन विभाग के प्रभारी विक्रम कुमार के साथ मौके पर अग्निशमन विभाग के कर्मचारी मुकेश कुमार,राजीव कुमार,अजीत कुमार,निशांत कुमार आदि ने ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

कलेक्टर ने रायपुर दक्षिण विधानसभा के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण कलेक्टर ने रायपुर दक्षिण विधानसभा के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण
रायपुर। लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत आज शनिवार को कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. गौरव सिंह ने रायपुर दक्षिण...
देश और समाज की सेवा में रोटरी क्लब का योगदान सराहनीय : राज्यपाल हरिचंदन
आम नागरिकों के साथ बाइक चलाकर कलेक्टर व एसपी ने मतदाताओं को किया जागरूक
आरटीई के आवेदनों की जांच के बाद निकाली जाएगी लाटरी
लोकसभा चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढ़ा, लोगों में आई जागरूकता
धमतरी-गोकुलपुर वार्ड में जल संकट गहराया
यह चुनाव बदलाव का है- प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष