एनडीए प्रत्याशी विवेक पहुंचे नवादा, कल करेंगे नामांकन

 एनडीए प्रत्याशी विवेक पहुंचे नवादा, कल करेंगे नामांकन

नवादा । नवादा लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर बुधवार की शाम नवादा पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका भाग्य स्वागत करते हुए जीत दिलाने का वादा किया।

नामांकन से पूर्व बतौर निमंत्रण देने के उद्देश्य से एनडीए के प्रत्याशी विवेक ठाकुर नवादा के बाली गांव में पहुंचकर राधा कृष्ण मंदिर में आशीर्वाद प्राप्त किया, जहां जदयू नेता सह ग्रामीण ई छोटू कुमार के अगुवाई में हजारों ग्रामीण ने प्रत्याशी विवेक ठाकुर को भव्य स्वागत किया। बाद में विधायक अरूणा देवी के आवास पर सरदार अखिलेश सिंह के नेतृत्व में गाजे बाजे के साथ हजारों कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी को तहे दिल से स्वागत किया।

भाजपा विधायक अरूणा देवी के आवास पर कौवाकोल के जिला पार्षद अजीत यादव, डॉ विमल प्रसाद सिंह, समाजसेवी सरवन सिंह ,अफसढ पंचायत के मुखिया राजकुमार सिंह आदि ने आगामी लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत जीत की गारंटी दी।

प्रत्याशी विवेक ठाकुर ने कहा कि विपक्षी को कमतर में नहीं आका जाए। छोटी सी भूल हार का कारण बन सकती है उन्होंने कहा कि पूरे देश में नरेंद्र मोदी की बयार चल रही है और उन्हीं के द्वारा चिन्हित किया गया मैं प्रत्याशी हूं हमारी जीत पक्की कर नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत बनाएं मैं वादा करता हूं आप लोग के विश्वास पर खरा उतरूंगा। अगर जीत सुनिश्चित होती है तो आप कार्यकर्ताओं का मन मनोबल गिरने नहीं दूंगा। वहीं उपस्थित तमाम कार्यकर्ताओं से आज नामांकन में उपस्थित रहने का अनुरोध किया गया।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

कलेक्टर ने रायपुर दक्षिण विधानसभा के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण कलेक्टर ने रायपुर दक्षिण विधानसभा के मतदान केंद्रों का किया निरीक्षण
रायपुर। लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत आज शनिवार को कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. गौरव सिंह ने रायपुर दक्षिण...
देश और समाज की सेवा में रोटरी क्लब का योगदान सराहनीय : राज्यपाल हरिचंदन
आम नागरिकों के साथ बाइक चलाकर कलेक्टर व एसपी ने मतदाताओं को किया जागरूक
आरटीई के आवेदनों की जांच के बाद निकाली जाएगी लाटरी
लोकसभा चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढ़ा, लोगों में आई जागरूकता
धमतरी-गोकुलपुर वार्ड में जल संकट गहराया
यह चुनाव बदलाव का है- प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष