एकतरफा टिकट बंटवारे से आईएनडीआई गठबंधन बिखरा: सुशील मोदी

 एकतरफा टिकट बंटवारे से आईएनडीआई गठबंधन बिखरा: सुशील मोदी

पटना  पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि संसदीय चुनाव के पहले चरण की प्रक्रिया पूरी हो रही है लेकिन अभी तक आईएनडीआई गठबंधन में सीट बंटवारे पर फैसला तो दूर, लालू प्रसाद और उद्धव ठाकरे एकतरफा टिकट बांट कर कांग्रेस को उसकी औकात भी बता रहे हैं। लड़ने से पहले ही गठबंधन बिखर गया।

मोदी ने बुधवार को बयान जारी कर कहा कि भाजपा छह सूची जारी कर 405 प्रत्याशी घोषित कर चुकी है जबकि विपक्षी गठबंधन अभी 50 सीट पर भी साझा उम्मीदवार तय नहीं कर पाया। राहुल गांधी और शशि थरूर की सीट पर भी गठबंधन फेल हो गया। उन्होंने कहा कि विपक्ष अब यदि कुछ सीटों पर साझा उम्मीदवार घोषित भी कर दे, तो वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए का मुकाबला नहीं कर पाएगा ।

मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी (पवार) से बात किये बिना उद्धव ठाकरे ने जैसे 17 उम्मीदवार तय कर दिये, वैसे ही बिहार में लालू प्रसाद ने कांग्रेस और वामदलों को किनारे कर आधा दर्जन टिकट बांट दिये। वहां शरद पवार नाराज हैं, तो यहां प्रदेश कांग्रेस में क्षोभ है। उन्होंने कहा कि बंगलुरू से दिल्ली तक जिस गठबंधन के गुब्बारे में हवा भरी गई और आसमान में सुराख कर देने के दावे किये गए, वह गुब्बारा फुस्स हो गया। अबकी बार एनडीए 400 पार का लक्ष्य हम अवश्य प्राप्त करेंगे।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

देश और समाज की सेवा में रोटरी क्लब का योगदान सराहनीय : राज्यपाल हरिचंदन देश और समाज की सेवा में रोटरी क्लब का योगदान सराहनीय : राज्यपाल हरिचंदन
रायपुर। राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने शनिवार को डिस्ट्रिक रोटरी एसेंबली का उद्घाटन करते हुए कहा कि मानव सेवा ही माधव...
आम नागरिकों के साथ बाइक चलाकर कलेक्टर व एसपी ने मतदाताओं को किया जागरूक
आरटीई के आवेदनों की जांच के बाद निकाली जाएगी लाटरी
लोकसभा चुनाव में मतदान का प्रतिशत बढ़ा, लोगों में आई जागरूकता
धमतरी-गोकुलपुर वार्ड में जल संकट गहराया
यह चुनाव बदलाव का है- प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष
राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर क्षेत्र में 76.24 प्रतिशत हुए मतदान