लुलु मॉल की आइसक्रीम में निकला कीड़ा

फूड डिपार्टमेंट ने कहा, भेजेंग टीम तो जीएम मॉल बोले वीडियो का पड़ताल करा रहें

लुलु मॉल की आइसक्रीम में निकला कीड़ा

लखनऊ। राजधानी के नामी गिरानी लुलु मॉल की आइसक्रीम में कीड़ा निकलने का विडियो सामने आया है। इस विडियो में कीड़े को आइसक्रीम पर रेंगते हुए देखा जा सकता है। इस विडियो में कस्टमर यहां के स्टाफ को आइसक्रीम दिखाकर नाराजगी जता रहा हैं। वहीं कर्मचारी गलती मानते हुए दूसरा आइसक्रीम सर्व करने की बात बोल रहा है। इस विडियो को खुद कस्टमर ने बनाया।

उसके बाद इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। लोग इसे तेजी से शेयर कर रहे हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। घटना आइक्रीम पॉर्लर नेशन आइसक्रीम की बताई जा रही है। वहीं राजधानी में खाद्य सुरक्षा से जुड़े इस प्रकरण पर जब लखनऊ जनपद के मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी जेपी सिंह से बात की गई तो उनका यही कहना रहा कि उक्त वीडियो उनके संज्ञान में आते ही उसको क्रास चेक करवाया जायेगा, और उसके बाद लुलु माल में उक्त आईसक्रीम पॉर्लर सहित अन्य खाद्य प्रतिष्ठानों के यहां पर रूटीन चेकिंग करवाई जायेगी।

वहीं इस बाबत जब लुलु माल के जीएम समीर वर्मा से तरूणमित्र टीम ने बात की तो उनका यही कहना रहा कि उक्त वीडियो तो उनके संज्ञान में आ गया है, मगर अभी उसकी पड़ताल की जा रही है। 

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

पूर्व विधायक जय चौबे कई दिग्गज नेताओं के साथ भाजपा में हुए शामिल पूर्व विधायक जय चौबे कई दिग्गज नेताओं के साथ भाजपा में हुए शामिल
संत कबीर नगर ,समाजवादी पार्टी से बागी हुए पूर्व विधायक जय चौबे आज लखनऊ स्थित बीजेपी कार्यालय पर अपने सैकड़ो...
छर्रा एवं इगलास विधान सभा क्षेत्र के लिए धनीपुर मण्डी में ईवीएम कमीशनिंग कार्य को परखा
महिला थाना द्वारा 08 परिवारों के मध्य कराया गया सुलह समझौता
नगर आयुक्त की सख्ती से सुधरा जलकल विभाग
डीएम द्वारा नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
राजनाथ के राजनीतिक पथ पर दो बार काटे गये ‘टंडन’!
अज्ञात कारणों के चलते युवक ने की आत्महत्या