नवादा पुलिस पर हमले में थानाध्यक्ष सहित 4 पुलिसकर्मी घायल,15 गिरफ्तार

 नवादा पुलिस पर हमले में थानाध्यक्ष सहित 4 पुलिसकर्मी घायल,15 गिरफ्तार

नवादा ।नवादा पुलिस पर गुरुवार को हमले में थानाध्यक्ष समेत चार पुलिस कर्मी जख्मी हो गए है। 9 पुरुष 6 महिला हमलावरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार कर लिया है. शराब की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब कारोबारियों ने किया हमला।

नवादा में शराब माफियाओं का हौसला बुलंद है शराब माफियायो ने शराब की तस्करी और भंडारण की सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला कर दिया है। इस हमले में काशीचक थाना के थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गए है. इस बाबत थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।
पुलिस ने 9 पुरुष और 6 महिला हमलावरों को गिरफ्तार किया है ।वहीं पुलिस पर हमला मामले में पुलिस ने 30 नामजद व 80 अज्ञात लोगों को आरोपित किया गया है ।पुलिस अन्य हमलावरों की गिरफ्तारी में जुट गई है.

घटना काशीचक थाना क्षेत्र के मधेपुर गांव के पासवान टोला की बताई जाती है। जहां पुलिस शराब की तस्करी और भंडारण की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची थी.

थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के मधेपुर पासवान टोला में शराब की तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी इसके आलोक में एक टीम गठित कर वहां छापेमारी करने पहुंचे थे। इसी बीच पुलिस पर कुछ लोगों ने पथराव शुरू कर दिया। जिसमे थानाध्यक्ष समेत चार पुलिसकर्मी जख्मी हुए।

पुलिस अन्य हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घायल पुलिस कर्मी में थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ,अनोज कुमार सिपाही, पप्पू कुमार सिपाही और सिपाही रंजन कुमार बताए जाते है। सभी जख्मी पुलिसकर्मियों को जख्मी हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां अस्पताल में तैनात चिकत्सक द्वारा सभी का इलाज जारी है. हमले के बाद पुलिस में गुस्सा देखा जा रहा है।

Tags:

About The Author

Latest News

लखनऊ में लड्डू खाने से कई बच्चे बीमार लखनऊ में लड्डू खाने से कई बच्चे बीमार
लखनऊ। राजधानी लखनऊ के वजीरगंज इलाके में लड्डू खाकर कई बच्चे बीमार हो गये। इन्हें इलाज के लिए अस्पताल में...
एचआरआईवाई के सहयोग से शोध गतिविधियों में आएगी तेजी: डॉ. आनंद कुमार सिंह
पीडीएम ने बढ़ाया एक और कदम, लखनऊ से ममता कश्यप को टिकट दिया
नक्सलियों ने पूर्व जनपद सदस्य की परिजनों के सामने हत्या कर दी
मिट्टी के तेल से भरी चिमनी गिरने से जिन्दा जला अधेड़, मौत
सोमवार को दर्री, सर्वमंगला व बांकीमोंगरा क्षेत्र के 25 वार्डो में नहीं हो सकेगी जल आपूर्ति
छेड़खानी से आहत छात्रा ने की आत्महत्या