बाइक सवार दो अपराधियों ने शिक्षिका से तीन लाख रुपए छीन हुए फरार

 बाइक सवार दो अपराधियों ने शिक्षिका से तीन लाख रुपए छीन हुए फरार

किशनगंज । शहर के करबला चौक के पास बाइक सवार बदमाशों ने गुरुवार को एक महिला से तीन लाख रुपये छीन लिया। महिला अपने पति के साथ स्कूटी पर थी। महिला मीनू कुमारी बहादुरगंज प्रखंड में शिक्षिका है। महिला अपने पति के साथ एसबीआई और अस्पताल रोड में बैंक ऑफ बड़ौदा से रुपया निकाल कर अपने मोतीबाग स्थित घर जा रही थी। तभी बाइक सवार दो युवक पीछे से स्कूटी सवार महिला को धक्का देकर महिला के हाथ से बैग छीन लिया। बैग में 3 लाख रुपये थे। दोनों बदमाश पल्सर बाइक से फरार हुआ।

बैग छीनने के दौरान महिला स्कूटी से गिर गई। महिला को चोट भी लगी। जब तक पीड़ित महिला मीनू कुमारी व उनके पति कुछ समझ पाती तब तक दोनों बदमाश मौके से फरार हो चुका था।

पीड़िता के पति शंभु कुमार राय ने दोनों बदमाशों का कुछ दूरी तक पीछा भी किया। बदमाशों का पीछा करने के दौरान वे स्कूटी से गिरकर दुर्घटना ग्रस्त हो गए। इस दौरान वे घायल भी हो गए। उन्हें इलाज के लिए एमजीएम मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां इलाज जारी है।

Tags:

About The Author

Latest News

वैकेंसी निकलने से पूर्व ही बोली लगाने वालों का आज नौजवानों की आ रही याद : स्वाती सिंह वैकेंसी निकलने से पूर्व ही बोली लगाने वालों का आज नौजवानों की आ रही याद : स्वाती सिंह
लखनऊ। सिर्फ अपने घर की राजनीति करने वाले, सिर्फ घर को ही पूरी जाति का ठेकेदार समझने वाले, नौकरी की...
लखनऊ में लड्डू खाने से कई बच्चे बीमार
एचआरआईवाई के सहयोग से शोध गतिविधियों में आएगी तेजी: डॉ. आनंद कुमार सिंह
पीडीएम ने बढ़ाया एक और कदम, लखनऊ से ममता कश्यप को टिकट दिया
नक्सलियों ने पूर्व जनपद सदस्य की परिजनों के सामने हत्या कर दी
मिट्टी के तेल से भरी चिमनी गिरने से जिन्दा जला अधेड़, मौत
सोमवार को दर्री, सर्वमंगला व बांकीमोंगरा क्षेत्र के 25 वार्डो में नहीं हो सकेगी जल आपूर्ति