राजग उम्मीदवार संतोष कुशवाहा ने नामांकन भरा

 राजग उम्मीदवार संतोष कुशवाहा ने नामांकन भरा

बिहार-  पूर्णिया लोकसभा सीट से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवार के तौर पर जदयू नेता पूर्व सांसद संतोष कुशवाहा ने गुरुवार क अपना नामांकन दाखिल किया। उन्होंने दिन के 12 बजे अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन के वक्त बिहार सरकार की खाद एवं आपूर्ति मंत्री लेसी सिंह, पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद तथा जदयू के वरिष्ठ नेता तथा शिक्षा मंत्री विजय चौधरी उपस्थित थे।

बिहार में पांच लोकसभा के सीटों पर 28 मार्च से 4 अप्रैल तक नॉमिनेशन का नोटिफिकेशन चुनाव आयोग द्वारा दिया गया है। आज प्रथम दिन संतोष कुशवाहा ने अपने गांव डगरूआ के कोचैली में जाकर अपनी माता जी से आशीर्वाद लिया और वहीं पर के रामपुर धाम दुर्गा मंदिर एवं पूर्णिया सिटी में पूरण देवी मंदिर में भी जाकर आशीर्वाद लिया फिर नॉमिनेशन के लिए प्रस्थान किया।

इस दौरान संतोष कुशवाहा के परिवार के सदस्यों के अलावा उनके दोस्त मित्र तथा जदयू के सैकड़ों कार्यकर्ता लगातार साथ चल रहे थे। उनके गांव कोचैली में भी लोग उनका इंतजार कर रहे थे। संतोष कुशवाहा लगातार दो बार सांसद रह चुके हैं और तीसरी बार उन्होंने सांसद सीट के लिए फिर से अपना नामांकन दाखिल किया। इस खास मौके पर संतोष कुशवाहा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा हमारे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पुनः हम पर भरोसा किया है । मैं उन्हें धन्यवाद देता हूं और इस विश्वास पर खरा उतरूंगा। अबकी बार 400 पर का नारा सफल होगा और पूर्णिया में हम लोग अपना जीत का परचम लहराएंगे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमेशा विकास की नई ऊंचाइयों को छूने का प्रयास करते हैं उस ऊंचाई को और आगे बढ़ाने में हम सभी मिलकर और ज्यादा ताकत देने का प्रयास करेंगे।

Tags:

About The Author

Latest News

स्वीप मैराथन दौड़ के माध्यम से दिया मतदान करने का संदेश लोकतंत्र में प्रत्येक मत महत्वपूर्ण, सभी करें मतदान स्वीप मैराथन दौड़ के माध्यम से दिया मतदान करने का संदेश लोकतंत्र में प्रत्येक मत महत्वपूर्ण, सभी करें मतदान
    बदायूँ। मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान का संदेश देने के लिए शनिवार को स्वीप मैराथन दौड़ का आयोजन किया
मतदान के दिन मतदान समाप्ति समय पर लाइन में लगे सभी मतदाताओं को मिले वोट डालने का अवसर
प्रेक्षक ने डाक मतपत्र व ईडीसी मतदान कार्याें का किया निरीक्षण
प्रेक्षक की मौजूदगी में मतदान कार्मिकों का सम्पन्न हुआ द्वितीय रेण्डमाइज़ेशन
पुलिस प्रेक्षक व डीईओ ने किया कंट्रोल रूम का निरीक्षण
आयुर्वेदिक औषधियों की भ्रामक लेबलिग पर आयुष मंत्रालय द्वारा जारी की गई एडवाइजरी
सामान्य, पुलिस व व्यय प्रेक्षकों ने नोडल अधिकारियों के साथ की बैठक