तेज हवा के साथ हल्की बूंदाबांदी

 तेज हवा के साथ हल्की बूंदाबांदी

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में शुक्रवार शाम को मौसम का मिजाज बदल गया. दोपहर को तेज धूप के बाद शाम को अचानक बादल छा गए. दिन खत्म होने के समय से पहले ही अंधेरा सा छा गया. साथ ही तेज हवाओं के साथ कई जगहों पर बूंदाबांदी की भी खबर है.
मौसम विभाग ने इससे पहले अलीगढ़, बागपत, बुलन्दशहर, मध्य दिल्ली, पूर्वी दिल्ली, फ़रीदाबाद, गौतम बुद्ध नगर, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, गुड़गांव और हापुड में कई स्थानों पर लगभग 30-50 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से तेज़ हवाओं के साथ हल्की से मध्यम बारिश और गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना जताई थी.


साथ ही झज्जर, मेरठ, मेवात, नई दिल्ली, नोएडा, उत्तरी दिल्ली, उत्तर पूर्व, उत्तर पश्चिम, पलवल, रेवारी, रोहतक, शाहदरा, सोनीपत, दक्षिण दिल्ली, दक्षिण पूर्व, दक्षिण पश्चिम और पश्चिम दिल्ली में भी तेज हवा चलने और बारिश का अनुमान जताया गया था.

इससे पहले दिल्ली में शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 20.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था, जो इस मौसम के औसत तापमान से दो डिग्री सेल्सियस अधिक है, वहीं अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना जताई गई थी.
भारत मौसम विज्ञान विभाग ने जानकारी दी कि दिल्ली में आज सुबह 8.30 बजे आर्द्रता का स्तर 74 प्रतिशत दर्ज किया गया.

मौसम विभाग ने दिन में सामान्य तौर पर बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने का पूर्वानुमान व्यक्त किया था. उसने कहा कि राजधानी में अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है.

 

Tags: varis

About The Author

Latest News

 मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
कौशाम्बी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 सुष्पेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में मुख्य चिकित्साधिकारी सभागार में  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान...
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद
रामकृपाल मिश्र इण्टरमीडिएट कालेज में सफल छात्रों के सम्मान में समारोह का हुआ आयोजन
ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत निकाली गई साइकिल चेतना रैली