डीसी-एसपी ने चार किलोमीटर तक किया फ्लैग मार्च

डीसी-एसपी ने चार किलोमीटर तक किया फ्लैग मार्च

पलामू। रामनवमी पूजा को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए प्रशासन की ओर से लगातार प्रयास किया जा रहा है। इसी कड़ी में डीसी-एसपी ने प्रशासनिक महकमा के साथ सोमवार को मेदिनीनगर शहरी क्षेत्र में करीब चार किलोमीटर तक पैदल फ्लैग मार्च किया। एक साथ कई पदाधिकारी और पुलिस जवानों के सड़क पर उतर जाने से लोग असमंजस में पड़ गए। एस-एसपी की जॉइंट प्रशासनिक टीम ने शहर थाना से फ्लैग मार्च शुरू किया और बड़ी मस्जिद, अस्पताल चौक, कनीराम चौक, लाल कोठ, मुस्लिम नगर का भ्रमणकर पुनः लाल कोठ, माली मोहल्ला, जोरावर राम की गली, बम पटाखा रोड होते हुए जिला स्कूल से पोस्ट ऑफिस चौक तक पहुंचे। यहां से पदाधिकारी वाहनों में सवार होकर भ्रमण पर निकले और नावाटोली, नई मुहल्ला, बेलवाटिका, स्टेशन रोड, राइन मुहल्ला के इलाके में गए। इससे पहले पैदल गश्त के दौरान दोनों सीनियर अधिकारियों ने हर स्थिति की नजदीक से देखा।

मौके पर उपायुक्त शशि रंजन ने कहा कि सरकारी गाइडलाइन के अनुसार रामनवमी संपन्न कराई जाएगी। अमन चैन बना रहे इसके लिए सभी लोगों को प्रयास करना होगा। किसी तरह की कोई अनहोनी ना हो, इसके लिए प्रशासन मुस्तैद है। किसी भी कीमत पर सामाजिक तत्वों को उनके मंसूबे में कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। जरूरत पड़ने पर सीसीए भी लगाया जाएगा। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पूरे एरिया में फ्लैग मार्च कर स्थिति को नजदीक से देखा गया। 200 से अधिक पुलिस जवानों की तैनाती की जाएगी। इतने ही संख्या में होमगार्ड भी लगाए जाएंगे। अलग से पदाधिकारियों की भी तैनाती होगी। क्यूआरटी की टीम मुस्तैद रहेगी। टियर गैस पार्टी मूवमेंट पर रहेगी। एसडीपीओ के नेतृत्व में पूरी टीम को अलर्ट मोड पर रखा गया है। अप्रिय घटना की सूचना में तत्काल कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि इसी तरह हुसैनाबाद, छतरपुर सहित अन्य इलाकों में भी फ्लैग मार्च किया जाएगा।



Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

नोडल अधिकारी ने निरीक्षण में एक हॉस्पीटल को किया सीज नोडल अधिकारी ने निरीक्षण में एक हॉस्पीटल को किया सीज
    फिरोजाबाद। सीएमओ कार्यालय के नोडल अधिकारी और उपमुख्य चिकित्सा अधिकारी ने संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए खैरगढ़ के
जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया विधानसभा बार कमिश्निंग कार्य का निरीक्षण
मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद