वजन कम करने के लिए वेजिटेबल जूस 

वजन कम करने के लिए वेजिटेबल जूस 

वेट लॉस : आप भी अपने पेट और कमर की चर्बी ( को कम करना चाहती हैं, तो फिर आपको अपनी डाइट से जंक और फास्ट फूड को हटा देना चाहिए. इसकी जगह हेल्दी चीजों को डाइट  शामिल करिए. हम आपको यहां पर ऐसे जूस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे आप अपनी डेली डाइट में शामिल करते हैं,. तो फिर आपका वेट लॉस तेजी से होगा. इस सब्जी से तैयार करिए आयुर्वेदिक सूप, ज्वाइंट पेन से मिल जाएगी मुक्ति
वजन कम करने के लिए वेजिटेबल जूस 

- अगर आप पालक, केल की हरी पत्तेदार सब्जियों के साथ खीरा, अजवाइन और नींबू के रस की कुछ बूंदें मिलाकर पीते हैं तो फिर आपका वेट लॉस  तेजी से होगा. 
- गाजर और चुकंदर का जूस भी आप पी सकते हैं. इससे भी आपका वेट लॉस  तेजी से होगा. इसमें भी आप अजवाइन, अदरक और नींबू का रस मिक्स करिए फिर पीजिए. 
 -खीरा और अजवाइन का जूस भी आपके लिए बेस्ट है. इसमें कम कैलोरी होती है, जो चर्बी गलाने का काम करती है. टमाटर जूस भी आपके लिए बहुत फायदेमंद है. यह सूजन को भी कम करता है.
-पालक और गाजर का जूस भी आपके लिए बहुत फायदेमंद होता है. यह बीटा कैरोटीन को बढ़ाता है. केल और नींबू का रस वजन घटाने में बहुत सहायक होता है. 
- शिमला मिर्च और खीरा का जूस भी आपकी सेहत के लिए बहुत अच्छा होता है. इसमें विटामिन सी भरपूर मात्रा में होती है. यह बॉडी को अच्छे से हाइड्रेट रखता है. 

Tags: jus

About The Author

Related Posts

Latest News

कोरबा जिले में होम वोटिंग 27 व 28 अप्रैल को कोरबा जिले में होम वोटिंग 27 व 28 अप्रैल को
कोरबा। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अजीत वसंत के मार्गदर्शन तथा अपर कलेक्टर दिनेश नाग के निर्देशन में आज (शनिवार)...
हेमंत सोरेन की अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, फैसला सुरक्षित
रामगढ़ में सीसीएल कर्मी ने की खुदकुशी
झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन के बड़े भाई राजाराम सोरेन का निधन
अकाउंटेंट हत्याकांड के मुख्य आरोपित डब्लू कुजूर की पत्नी ने दाखिल की जमानत याचिका
स्कूल बस अनियंत्रित होकर पलटी , 15 बच्चे घायल
दुकान में घुसकर अपराधियों ने बुजुर्ग का गला रेता, जांच में जुटी पुलिस