भाजपा की गारंटी चाइनीज माल की तरह झूठी : भूपेश

भाजपा की गारंटी चाइनीज माल की तरह झूठी : भूपेश

राजनांदगांव। कांग्रेस के राजनांदगांव लोकसभा उम्मीदवार भूपेश ने गुरुवार को अपने जनसंपर्क के दौरान मोदी की गारंटी पर प्रहार करते हुए भाजपा को घेरा। भूपेश ने छुईखदान में अपने जनसंपर्क कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी की गारंटी का दावा करने वाली भाजपा की हर एक बात झूठी निकली। वर्तमान उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने किसानों के दो लाख रुपये तक के कर्ज माफ होने की बात आपसे आकर कही थी, जिसका कोई अता पता नहीं है। जबकि हमने शपथ ग्रहण के दो घंटों में ही किसानों की कर्ज माफ़ी की घोषणा कर दी थी। भूपेश ने कहा कि भाजपा ने किसानों को धान के एकमुश्त 3100 रुपये पंचायत में देने की बात कही थी लेकिन ये बात भी झूठी निकली। मजदूरों को हर साल 10,000 रुपये देने का वादा तो पूरा नहीं किया उल्टे कांग्रेस सरकार में मिलने वाले सात हजार रुपये भी देने बंद कर दिए, महिलाओं से 500 रुपए में सिलेंडर देने का वादा भी कोरा झूठ निकला, भाजपा केवल और केवल झूठ बोल कर, जनता को मूर्ख बना कर सत्ता पाना चाहती है।

कांग्रेस की न्याय गारंटी की जानकारी देते हुए भूपेश ने बताया कि कांग्रेस की सरकार महिला, युवा, किसान सभी के लिए न्याय सुनिश्चित करने को प्रतिबद्ध है। एक ओर जहां कांग्रेस पार्टी महिलाओं को एक लाख रुपये सालाना देने की बात कह रही है तो वहीं दूसरी ओर युवाओं को 30 लाख सरकारी नौकरी के साथ साथ अपरेंटिस का अधिकार भी दे रही है जिसमें युवाओं को सरकार वर्तमान जरूरतों के हिसाब से विभिन्न ट्रेंड में ट्रेन करेगी और इस दौरान उन्हें सालाना 1 लाख रुपये का भत्ता भी देगी, इसके अलावा किसानों को फसलों के डेढ़ गुना दाम देने के लिए स्वामीनाथन कमेटी की रिपोर्ट लागू करने का वादा भी कांग्रेस पार्टी करती है। जनसंपर्क के दौरान भूपेश ने बीरुटोला, देवरच्चा, कुम्हरवाड़ा, कबरकट्टा, चोभर, रामपुर, आमगांव, खादी, भाजी डोंगरी, देवपुरा, मोहगांव, पहाड़ी मानपुर, पैलीमेटा, ठाकुरटोला, जीराटोला, सण्डी, पण्डरिया, रोड अतरिया, साखा गांव का दौरा किया। इस दौरान भूपेश के साथ खैरागढ़ ज़िला अध्यक्ष गजेंद्र ठाकरे, विधायक यशोदा नीलांबर वर्मा, पूर्व विधायक गिरवर जंघेल ,पदमा सिंह, गुलशन तिवारी, बृजेश यादव, रामकुमार पटेल, वरिष्ठ कांग्रेसी संजू सिंह,ममता राजेश पाल, दशमथ जंघेल, हेमंत वैष्णव, प्रमोद सिंह ठाकुर, अशोक जंघेल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Tags:

About The Author

Latest News

5 मई को मल्लावां में जनसभा को संबोधित करेंगे - सीएम योगी 5 मई को मल्लावां में जनसभा को संबोधित करेंगे - सीएम योगी
मल्लावां,हरदोई।लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले बीजेपी अपने प्रत्याशियों को जिताने को लेकर पूरी ताकत के साथ...
बसपा प्रत्याशी प्रथमेश मिश्रा ने किया नामांकन
पर्यावरण बचाने के लिए वन्य जीवों को बचाना होगा-अजय क्रांतिकारी 
इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी डॉ.एसपी सिंह पटेल ने किया नामांकन 
व्यवस्थाएं बनी पर लागू होने से पहले ही दम तोड़ गयीं
पीस पार्टी के प्रत्याशी द्वारा नामांकन पत्र किया गया दाखिल
जिला निर्वाचन अधिकारी की उपस्थित में मतदान कार्मिकों का प्रथम रेण्डमाइजेशन हुआ सम्पन्न