खाना खाने के विवाद में घरातियों ने बाराती को पीटा

घायल बाराती की तहरीर पर एक नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

खाना खाने के विवाद में घरातियों ने बाराती को पीटा

मीरजापुर। जिले के ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के नौगवां गांव में गुरुवार की रात आई बारात में खाना खाने को लेकर हुए विवाद में घरातियों ने बारात पक्ष के एक युवक को लाठी-डंडे से मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। शुक्रवार को बाराती युवक की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद व दो अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।नौगवां गांव निवासी राजू वर्मा की बहन की बारात सोनभद्र जिले के घोरावल थाना क्षेत्र के बभनी गांव से आई थी। रात में खाना खाो को लेकर बारात पक्ष का एक युवक घरातियों पर भड़क गया और पत्तल पर रखा भोजन फेंक दिया। इसे लेकर घरातियों और बाराती युवक के बीच कहासुनी होने लगी। तभी घराती पक्ष के लोगों ने बाराती दिनेश की लाठी-डंडे से पिटाई कर दी।

घटना में दिनेश कुमार को गंभीर चोट आई। बारातियों की सूचना पर मौके पर पहुंची पीआरवी पुलिस घायल युवक को उपचार के लिए न्यू पीएचसी सेंटर ड्रमंडगंज ले गई, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हलिया भेज दिया। प्रभारी चिकित्साधिकारी हलिया डॉ. अवधेश कुमार ने घायल को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।थाना प्रभारी ड्रमंडगंज अरविंद कुमार सरोज ने बताया कि घराती और बाराती पक्ष में खाना खाने को लेकर हुए विवाद में घरातियों ने बाराती पक्ष के एक युवक को मारपीट कर घायल कर दिया। युवक की तहरीर पर एक नामजद मुकदमा पप्पू कहार व दो अज्ञात के विरुद्ध दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Tags: mirzapur

About The Author

Latest News

18 करोड़ की चल-अचल सम्पत्ति के मालिक है विनोद सोनकर व पत्नी संगीता 18 करोड़ की चल-अचल सम्पत्ति के मालिक है विनोद सोनकर व पत्नी संगीता
कौशांबी। लोकसभा सीट से तीसरी बार चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार विनोद कुमार सोनकर लखपति से करोड़पति हो गए हैं।...
जागरूकता अभियान, पानी हो रहा है कम, क्यूं ना बचाएं हम
मां के सामने ही भरतवीर को बुरी तरह मारपीट कर गोली मार कर दी थी नृशंस हत्या
सपा नेता संजीव चौधरी ने की सरेआम गुंडागर्दी, फिर आये विवादों में
नारसन बॉर्डर के पास वर्कशॉप के बाहर खड़ी दो कारों में लगी भीषण आग
कन्या पाठशाला इंटर कॉलेज में टॉप आने वाली छात्राओं को किया सम्मानित
अमेठी या पुणे जाएंगे राहुल?