स्पेशल जज के नाबालिग पुत्र ने की आत्महत्या

जेईई मेंस परीक्षा उत्तीर्ण नहीं कर पाने की वजह से था परेशान

स्पेशल जज के नाबालिग पुत्र ने की आत्महत्या

  • स्पेशल जज ने शव को पोस्टमार्टम कराने से किया इंकार
लखनऊ। लखनऊ में हजरतगंज थाना क्षेत्र के बटलर पैलेस कॉलोनी में रहने वाले स्पेशल जज (एनआईए) विवेकानंद त्रिपाठी के नाबालिग पुत्र अजितेश त्रिपाठी ने आवास पर ही परदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वीआईपी मूवमेंट वाली बटलर पैलेस कालोनी में स्पेशल जज के आवास पर हुई घटना की जानकारी मिलने पर हजरतगंज थाने की पुलिस सक्रिय हुई।
 
डालीबाग चौकी इंचार्ज रामेश्वर यादव के मौके पर पहुंचने पर परिजन ने उन्हें बताया कि अजितेश त्रिपाठी की उम्र 17 वर्ष थी। जेईई मेंस परीक्षा उत्तीर्ण नहीं कर पाने से वह परेशान था। जिसके कारण यह घटना हुई।घटना के बाद स्पेशल जज विवेकानंद त्रिपाठी ने शव को पुलिस को देने से इंकार कर दिया। जिसके कारण पोस्टमार्टम की कार्रवाई नहीं हो सकी। स्पेशल जज अपने पुत्र के शव को लेकर मूल स्थान अयोध्या ले गए जहां अंतिम संस्कार किया जाएगा। बटलर पैलेस के निवासियों की मानें तो अजितेश पढ़ने में बहुत अच्छा था और खुशमिजाज लड़का था।
 
बताया जा रहा है कि 24 अप्रैल को देर रात 11 बजकर 30 मिनट पर जेईई मेंस का रिजल्ट जारी हुआ। रात करीब 2 बजे जब अजितेश रूम में बाहर नहीं आया तो मां ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। कुंडी तोड़कर परिवार के लोग अंदर गए  और देशा तो अजितेश का शव पंखे से लटका था। अजितेश की दो छोटी बहनें हैं। 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News