स्कूल में हुआ ट्रैफिक रूल्स एंड रोड सेफ्टी सेमिनार

स्कूल में हुआ ट्रैफिक रूल्स एंड रोड सेफ्टी सेमिनार

लखनऊ। राजधानी की ट्रैफिक पुलिस द्वारा युवाओं को यातायात की नियमो की जानकारी देकर जागरूक करने के लिए चलाये जा रही अभियान के तहत न्यू पब्लिक इंटर कॉलेज में यातायात पखवाड़ा का आयोजन कर टी एस आई , हीरो मोटोकॉर्प के ट्रेनर सहित स्कूल की प्रधानाचार्य ने आयोजन में भाग लिया और स्कूली बच्चों और अध्यापकों को यातायात के नियमों की जानकारी देते हुए उन्हें जागरूक किया गया।

ffff

25 अप्रैल से शुरू हुए यातायात पखवाड़ा के दौरान न्यू पब्लिक इंटर कॉलेज एलडीए पराग रोड पर प्रधानाचार्य आशा राम शुक्ला तथा हीरो मोटोकॉर्प के ट्रेनर सुमित मिश्रा के सहयोग से ट्रैफिक पुलिस लखनऊ से राहुल वर्मा और टीएस आई आशुतोष त्रिपाठी द्वारा स्कूल कैम्पस में ट्रैफिक रूल्स एंड रोड सेफ्टी सेमिनार का आयोजन कराया गया।

इस दौरान आडियो व  विजुअल माध्यम से छात्रों तथा अध्यापकों को यातायात नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया गया और स्कूल में ट्रैफिक वालंटियर की टीम जिनके द्वारा स्कूल खुलने व बंद होने के समय पब्लिक के बीच आकर ट्रैफिक नियमों के प्रति जागरूक किया गया।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

प्रमोद ओझा, कुसुम चौधरी रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर के वोकेशनल पुरस्कार से  सम्मानित प्रमोद ओझा, कुसुम चौधरी रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर के वोकेशनल पुरस्कार से सम्मानित
बस्ती - रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर के अधिकारिक दौरे पर आए रोटरी मण्डलाध्यक्ष रोटेरियन सुनील बंसल ने कार्यक्रम के दौरान...
जागरुकता महोत्सव में मतदाताओं ने लिया मतदान करने का संकल्प, मुख्य आकर्षण फिल्मी कलाकार फिरोज खां डुप्लीकेट अमिताभ बच्चन रहे 
एएसपी ने आकस्मिक निरीक्षण कर दिया आवश्यक निर्देश
प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति हुई है बेहतर - नन्द गोपाल गुप्ता
रेडक्रास द्वारा फल वितरण, रक्तदान शिविर 8 को
डिम्पल यादव के रोड शो में महाराणा प्रताप की प्रतिमा खण्डित किये जाने के विरोध में विश्व हिन्दू महासंघ ने सौंपा ज्ञापन
सभासद प्रतिनिधि यशराज दर्जनों समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल