स्पेशल जज के नाबालिग पुत्र ने की आत्महत्या

जेईई मेंस परीक्षा उत्तीर्ण नहीं कर पाने की वजह से था परेशान

स्पेशल जज के नाबालिग पुत्र ने की आत्महत्या

  • स्पेशल जज ने शव को पोस्टमार्टम कराने से किया इंकार
लखनऊ। लखनऊ में हजरतगंज थाना क्षेत्र के बटलर पैलेस कॉलोनी में रहने वाले स्पेशल जज (एनआईए) विवेकानंद त्रिपाठी के नाबालिग पुत्र अजितेश त्रिपाठी ने आवास पर ही परदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वीआईपी मूवमेंट वाली बटलर पैलेस कालोनी में स्पेशल जज के आवास पर हुई घटना की जानकारी मिलने पर हजरतगंज थाने की पुलिस सक्रिय हुई।
 
डालीबाग चौकी इंचार्ज रामेश्वर यादव के मौके पर पहुंचने पर परिजन ने उन्हें बताया कि अजितेश त्रिपाठी की उम्र 17 वर्ष थी। जेईई मेंस परीक्षा उत्तीर्ण नहीं कर पाने से वह परेशान था। जिसके कारण यह घटना हुई।घटना के बाद स्पेशल जज विवेकानंद त्रिपाठी ने शव को पुलिस को देने से इंकार कर दिया। जिसके कारण पोस्टमार्टम की कार्रवाई नहीं हो सकी। स्पेशल जज अपने पुत्र के शव को लेकर मूल स्थान अयोध्या ले गए जहां अंतिम संस्कार किया जाएगा। बटलर पैलेस के निवासियों की मानें तो अजितेश पढ़ने में बहुत अच्छा था और खुशमिजाज लड़का था।
 
बताया जा रहा है कि 24 अप्रैल को देर रात 11 बजकर 30 मिनट पर जेईई मेंस का रिजल्ट जारी हुआ। रात करीब 2 बजे जब अजितेश रूम में बाहर नहीं आया तो मां ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। कुंडी तोड़कर परिवार के लोग अंदर गए  और देशा तो अजितेश का शव पंखे से लटका था। अजितेश की दो छोटी बहनें हैं। 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

प्रमोद ओझा, कुसुम चौधरी रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर के वोकेशनल पुरस्कार से  सम्मानित प्रमोद ओझा, कुसुम चौधरी रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर के वोकेशनल पुरस्कार से सम्मानित
बस्ती - रोटरी क्लब बस्ती ग्रेटर के अधिकारिक दौरे पर आए रोटरी मण्डलाध्यक्ष रोटेरियन सुनील बंसल ने कार्यक्रम के दौरान...
जागरुकता महोत्सव में मतदाताओं ने लिया मतदान करने का संकल्प, मुख्य आकर्षण फिल्मी कलाकार फिरोज खां डुप्लीकेट अमिताभ बच्चन रहे 
एएसपी ने आकस्मिक निरीक्षण कर दिया आवश्यक निर्देश
प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति हुई है बेहतर - नन्द गोपाल गुप्ता
रेडक्रास द्वारा फल वितरण, रक्तदान शिविर 8 को
डिम्पल यादव के रोड शो में महाराणा प्रताप की प्रतिमा खण्डित किये जाने के विरोध में विश्व हिन्दू महासंघ ने सौंपा ज्ञापन
सभासद प्रतिनिधि यशराज दर्जनों समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल