भोपाल लोकसभा सीट के लिए आज से फिर भरे जाएंगे नामांकन

अब तक सिर्फ एक नामांकन भरा गया

भोपाल लोकसभा सीट के लिए आज से फिर भरे जाएंगे नामांकन

भोपाल। भोपाल लोकसभा सीट के लिए आज सोमवार से फिर नामांकन भरे जाएंगे। 12 अप्रैल से नामांकन भरे जाने की प्रक्रिया शुरू हुई थी। लेकिन दो दिन का अवकाश होने के कारण नामांकन नहीं भरे गए। अब तक सिर्फ एक नामांकन भरा गया है। पहले दिन कैंडिडेट मुदित भटनागर ने पहला नामांकन जमा किया था। बता दें कि 19 अप्रैल तक नामांकन जमा किए जा सकेंगे। आज सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक कलेक्टोरेट में नामांकन जमा होंगे। कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह नामांकन लेंगे। नॉमिनेशन के चलते कलेक्टोरेट के 100 मीटर के दायरे में बेरिकेडिंग की गई है। 40 से ज्यादा पुलिस अधिकारी और जवान तैनात होंगे। 19 अप्रैल तक नामांकन भरे जा सकेंगे। नामांकन जमा करने के लिए प्रत्याशी को 3 गाड़ी और 4 अन्य लोगों को अंदर ले जाने की परमिशन है। नामांकन के लिए यूं तो 5 दिन है, लेकिन एक दिन छुट्टी होने से नामांकन नहीं लिए जा सकेंगे। ऐसे में प्रत्याशियों को सिर्फ 4 दिन ही मिलेंगे।

भाजपा प्रत्याशी शर्मा 18 अप्रैल को जमा करेंगे नामांकन
भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा 18 अप्रैल को अपना नामांकन मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में जमा करेंगे। इससे पहले सुबह 10.30 बजे सोमवारा स्थित भवानी मंदिर से शर्मा की नामांकन रैली शुरू होगी। रैली में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा भी शामिल होंगे। वहीं, कांग्रेस कैंडिडेट अरुण श्रीवास्तव 18 या 19 अप्रैल को नामांकन जमा कर सकते हैं।





Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

दुबई से लखनऊ फ्लाइट शुरू कर सकती है एमिरेट्स दुबई से लखनऊ फ्लाइट शुरू कर सकती है एमिरेट्स
यूपी में यूएई के पर्यटकों की संख्या बढ़ाने की उम्मीद जगा विदा हुआ अरेबियन ट्रैवल मार्केट 2024 लखनऊ।  विश्व की...
चुनाव के समय अन्य जिलों में पुलिस ड्यूटी पर लगने से चोरी की अधिक आशंका रहती है : राजकिशोर
भगवान परशुराम पराक्रम के कारक, सत्य के धारक और चिरंजीवी हैं : डॉली शर्मा
भाजपा की सभा में कैबिनेट मंत्री के लिए जुटाई मनरेगा मजदूरों की भीड़
पैसे के लेनदेन में युवक ने खाया जहर, मौत
महाराणा प्रताप युवाओं के प्रेरणास्रोत: ब्रजेश 
मतगणना सुपरवाइजर/मतगणना सहायकों का हुआ प्रशिक्षण