बिहार के गया में सेना का एयरक्राफ्ट दुर्घटनाग्रस्त

 बिहार के गया में सेना का एयरक्राफ्ट दुर्घटनाग्रस्त

पटना । बिहार के गया में सेना का माइक्रो एयरक्राफ्ट मंगलवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया। एयरक्राफ्ट ने गया ऑफिसर्स ट्रेनिंग एकेडमी (ओटीए) से उड़ान भरी थी, जिसमें अचानक तकनीकी खराबी आ गई और वह खेत में जा गिरा। एयरक्राफ्ट में सवार महिला प्रशिक्षु और ट्रेनर पूरी तरह सुरक्षित हैं। घटना बोधगया के कंचनपुर गांव की है।

गया ओटीए से रूटिंग ट्रेनिंग के दौरान एयरक्राफ्ट उड़ा था लेकिन अचानक तकनीकी खराबी आ गई और वह अनियंत्रित होकर खेत में जा गिरा। घटना के बाद ग्रामीणों में अफरातफरी मच गई। लोगों की भारी भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई है। ग्रामीणों ने दोनों पायलटों को एयरक्राफ्ट से बाहर निकाला। एयरक्राफ्ट पर सवार दोनों पायलट पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

पायलटों द्वारा घटना की जानकारी ओटीए को दिए जाने के बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और दुर्घटनाग्रस्त एयरक्राफ्ट को वापस कैंप ले गए।

Tags:

About The Author

Latest News

 मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
कौशाम्बी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 सुष्पेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में मुख्य चिकित्साधिकारी सभागार में  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान...
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद
रामकृपाल मिश्र इण्टरमीडिएट कालेज में सफल छात्रों के सम्मान में समारोह का हुआ आयोजन
ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत निकाली गई साइकिल चेतना रैली