Facebook और Instagram हुआ डाउन, यूजर्स के बीच मची खलबली

Facebook और Instagram हुआ डाउन, यूजर्स के बीच मची खलबली

फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट एक बार फिर से डाउन हो गया है और यूजर्स को अपना अकाउंट लॉगिन करने में परेशानी आ रही है. जहां फेसबुक का इस्तेमाल करने के दौरान यूजर्स का अकाउंट अपने आप ही Logout हो गया है और लोगों नहीं हो रहा है वही इंस्टाग्राम पर समथिंग वेंट रॉन्ग शो कर रहा है जिसकी वजह से यूजर्स को काफी परेशानी हो रही है. यह पहला मौका नहीं है जब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म डाउन हुए हैं इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं लेकिन इसकी वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

आपको बता दें कि सिर्फ भारत ही में नहीं बल्कि विश्व भर में फेसबुक और इंस्टाग्राम चलने वाले यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि दुनिया भर में यह प्लेटफॉर्म पूरी तरह से डाउन हो चुके हैं। Login की समस्या के साथ ही लोगों को रिफ्रेश करने में भी काफी दिक्कत आ रही है जिसकी वजह से एक पेज भी ओपन नहीं हो रहा है. जब आप अपना इंस्टाग्राम ओपन करते हैं उसे दौरान या तो समथिंग वेंट रॉन्ग दिख रहा है या फिर आपका पेज रिफ्रेश नहीं होगा जिसमें आपकी फ़ीड भी नहीं दिखाई देंगे।

 

ट्विटर पर जमकर भड़ास निकाल रहे यूजर्स:

आपको बता दें कि ट्विटर पर लोग जमकर सोशल मीडिया अकाउंट डाउन होने की शिकायत कर रहे हैं और अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. दरअसल ट्विटर अभी भी काम कर रहा है और इसी वजह से ज्यादातर यूजर्स ट्विटर पर आकर जमकर भड़ास निकाल रहे हैं और तेजी से इस मामले को रिपोर्ट कर रहे हैं और अपने-अपने एक्सपीरियंस साझा कर रहे हैं।

About The Author

Latest News

 मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
कौशाम्बी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 सुष्पेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में मुख्य चिकित्साधिकारी सभागार में  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान...
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद
रामकृपाल मिश्र इण्टरमीडिएट कालेज में सफल छात्रों के सम्मान में समारोह का हुआ आयोजन
ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत निकाली गई साइकिल चेतना रैली