आज का राशिफल 14 मार्च 2024 इस राशि की बाधा दूर होगी

आज का राशिफल 14 मार्च 2024 इस राशि की बाधा दूर होगी

आज का राशिफल 14 मार्च 2024
मेष  
परिवार और कार्यक्षेत्र के बीच सन्तुलन बनाकर रखने में सफल होंगे।व्यक्तित्व और रहन-सहन को लेकर सतर्क रहें। कार्यक्षेत्र में आपका दबदबा मजबूत होगा। दूसरों पर सहज विश्वास न करें। मनोरञ्जन के संसाधनों पर धन खर्च कर सकते हैं। कई दिनों से चली आ रही पारिवारिक समस्या दूर होगी
वृषभ 
 अपने काम की गुणवत्ता को कम न होने दें। लेन-देन में सावधानी रखें। वाहन चलाते समय ट्रैफिक नियमों का सावधानी पूर्वक पालन करें। अपने लक्ष्यों के प्रति उदासीन न रहें। पेट में एसीडिटी जैसी समस्या हो सकती है। आय बढ़ने के साथ आपके खर्च भी बढ़ सकते हैं।
मिथुन
  परोपकार की भावना आपके मन में प्रबल रहेगी।सम्पत्ति के विक्रय से आपको लाभ होगा। घर की साज-सज्जा और नवीनीकरण पर धन खर्च कर सकते हैं। कारोबार को लेकर बड़े निर्णय लिये जा सकते हैं। सही समय पर महत्वपूर्ण कार्य पूरे कर लेंगे।
कर्क 
मांगलिक आयोजनों को लेकर खरीदारी कर सकते हैं।  व्यापार को लेकर उत्साह में रहेंगे। पारिवारिक माहौल खुशनुमा रहेगा। सन्तान को करियर के बेहतरीन अवसर प्राप्त हो सकते हैं। प्रेम सम्बन्धों को विवाह में परिणित कर सकते हैं।
सिंह   
बिना किसी विशेष योजना के आपको निवेश करना नहीं चाहिये।रुका हुआ धन कठिनाई से प्राप्त होगा। किडनी की समस्याओं से जूझ रहे रोगियों को खानपान का ध्यान रखना चाहिये। अपनी क्षमताओं को पहचाने और उसका सही उपयोग करें।
कन्या  
 पुरानी झन्झटों को लेकर आपको परेशानी उठानी पड़ सकती है।पैतृक सम्पत्ति को लेकर विवाद उभर सकते हैं। माता-पिता की सलाह और आशीर्वाद अवश्य लें। अपनी बातों को लेकर किसी पर भी दबाव न डालें। स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही करना उचित नहीं है।
तुला 
 प्राइवेट संस्थानों में जॉब कर रहे लोगों के वेतन में वृद्धि हो सकती है। दाम्पत्य सम्बन्धों में सकारात्मकता का एहसास होगा। परिवार के लोगों की सेहत अच्छी रहेगी। सरकारी कार्य आसानी से हो जायेंगे।
वृश्चिक 
लेखन और चिन्तन में समय व्यतीत करेंगे।  उच्च शिक्षा में आ रही बाधा दूर होगी।रिटेल कारोबारियों के लिये दिन बहुत अच्छा है। सहयोगियों से सम्बन्ध अच्छे रखने चाहिये। जॉब इन्टरव्यू में सफलता मिल सकती है।
धनु  
बच्चों के साथ आप अच्छा समय बितायेंगे। शेयर मार्केट में निवेश से आपको लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी साख एवं विश्वसनीयता बढ़ेगी। मन में काफी रचनात्मक विचार आयेंगे। परिजन आपकी अच्छी आदतों से खुश रहेंगे।
मकर 
 परिवार के लोग आपसे किसी बात को लेकर नाराज हो सकते हैं। मार्केटिंग और मीडिया से जुड़े लोगों के लिये दिन बेहद खास रहने वाला है।किसी की भी झूठी प्रशन्सा न करें। आपके अधिकतर काम थोड़े धीमी गति से होंगे। सम्पत्ति को लेकर मामले हल हो जायेंगे।
कुंभ 
 समस्या की जड़ को आसानी से पहचान पायेंगे और उसे आसानी से दूर भी कर लेंगे।  नये सौदे हो सकते हैं।दूसरों की बातों पर ज्यादा ध्यान न दें। जॉब में आपको प्रमोशन मिलने के योग बन रहे हैं। घर में रिश्तेदारों का आगमन होगा। दोपहर के बाद आपके रुके हुये कार्य गति पा लेंगे।
मीन  
नौकरीपेशा लोगों को कठिन परिश्रम करना पड़ेगा।  किसी घटना को लेकर मन में डर रहेगा।मन में परोपकार की भावना रहेगी। परिजन आपकी आदतों से परेशान हो सकते हैं। ऑफिस में अप्रत्याशित काम हो सकते हैं। दैनिक दिनचर्या को सन्तुलित रखने का प्रयास करें।
पं सुभाष पाण्डेय

 

Tags: Rashifal

About The Author

Latest News

 मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
कौशाम्बी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 सुष्पेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में मुख्य चिकित्साधिकारी सभागार में  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान...
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद
रामकृपाल मिश्र इण्टरमीडिएट कालेज में सफल छात्रों के सम्मान में समारोह का हुआ आयोजन
ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत निकाली गई साइकिल चेतना रैली