RCB के WPL जीतने पर खुशी से झूम उठे विराट कोहली

RCB के WPL जीतने पर खुशी से झूम उठे विराट कोहली

नई दिल्ली: RCB vs DC WPL: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने महिला प्रीमियर लीग के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर अपना पहला खिताब जीता. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में हुए खिताबी मैच में आरसीबी को 8 विकेट से जीत मिली. यह जीत न सिर्फ आरसीबी के फैंस के लिए बेहद खास थी बल्कि आरसीबी फ्रैंचाइजी को भी पहली बार ट्रॉफी मिली. अब तक आरसीबी की पुरुष टीम कोई भी खिताब नहीं जीत पाई है.

फ्रेंचाइजी के पूर्व मालिक कारोबारी विजय माल्या, भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल, पुरुष टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और वीरेंद्र सहवाग सहित रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कई प्रशंसकों ने आरसीबी महिला टीम को पहला डब्ल्यूपीएल खिताब जीतने के लिए बधाई दी.

कोहली ने एक वीडियो कॉल पर आरसीबी महिला कप्तान स्मृति मंधाना के साथ बातचीत की. उन्‍होंने आरसीबी महिला खिलाड़ियों को "सुपरवुमेन" करार दिया, साथ ही हजारों फ्रेंचाइजी प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के प्रदर्शन की सराहना की.

Tags:

About The Author

Latest News

 मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
कौशाम्बी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 सुष्पेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में मुख्य चिकित्साधिकारी सभागार में  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान...
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद
रामकृपाल मिश्र इण्टरमीडिएट कालेज में सफल छात्रों के सम्मान में समारोह का हुआ आयोजन
ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत निकाली गई साइकिल चेतना रैली