साल्हेवारपारा में शराब व गांजा बेचने वालों को पकड़ने की मांग

वार्ड का माहौल होने लगा खराब, बढ़ने लगा अपराध

साल्हेवारपारा में शराब व गांजा बेचने वालों को पकड़ने की मांग

धमतरी। शहर के साल्हेवारपारा में शराब, गांजा, नशा के कैप्सूल समेत अन्य नशा सामाग्रियों की बिक्री खुलेआम हो रही है, लेकिन पुलिस सख्ती से कार्रवाई नहीं कर पा रही है। ऐसे में यह अपराध वार्ड में बढ़ता ही जा रहा है। पीड़ित वार्डवासियों ने 18 मार्च को कलेक्टर व एसपी कार्यालय पहुंचकर इस अवैध कारोबार से जुड़े लोगों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करने की मांग की है, ताकि वार्ड में शांति कायम रहे। धमतरी शहर के साल्हेवारपारा निवासी युवक किशोर सोना, मनीषा नागेश, महेश बैसरा, रंजीत नागेश, सोमनाथ जगत, यशवंत जगत, पदुम प्रधान, शंभू टांडिया, राम दीप, राजा दीप, रामकुमार बैसरा, रीतिक बैसरा, आशीष जगत, उमेश प्रधान, अनिकेत जगत, सतीश जगत समेत वार्डवासी 18 मार्च को कलेक्ट्रेट व एसपी कार्यालय पहुंचे। सौंपे ज्ञापन में वार्डवासियों ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पिछले दिनों उनके वार्ड में चलित थाना लगाया गया था, इसके बाद भी यहां शराब की अवैध बिक्री बंद नहीं हुई है। वार्ड के कुछ अराजक तत्वों के कारण बस्ती का माहौल खराब हो रहा है। ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ युवकों ने कार्रवाई की मांग को लेकर कलेक्टर व एसपी कार्यालय में ज्ञापन सौंपा है।

शराबियों का लगा रहता है जमघट
गाड़ा समाज के युवा अध्यक्ष कमल जगत, कोमल संभाकर, श्यामू सोना ने कहा कि साल्हेवारपारा में शराब की अवैध बिक्री के कारण वार्ड का माहौल खराब हो रहा है। शराब खरीदने के लिए यहां शराबियों का जमघट लगा रहता है। साल्हेवार पारा के मुख्य बस्ती और गाड़ापारा में कुछ असामाजिक तत्व हैं, जो शराब की अवैध बिक्री में संलिप्त हैं। कई बार समझाने व चेतावनी के बाद भी शराब की बिक्री बंद नहीं कर रहा है। यहां से शराब खरीदकर लोग वार्ड में कहीं पर भी बैठकर खुलेआम शराब पीता है। गाली-गलौज करता है। मना करने पर विवाद करते हैं।

कई बार चाकूबाजी की घटना हो चुकी
युवा चरण सिंग, धनेश्वर जगत, कल्याण सोना, अमृत लाल ने कहा कि शराब की अवैध बिक्री के कारण आए दिन विवाद होता है। कई बार चाकूबाजी की घटना भी हो चुकी है। छोटे बच्चों में नशापान के चलते अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। इस पर रोक लगाना बेहद जरूरी है। उनकी बातों को गंभीरता से सुनने के बाद पुलिस अधिकारी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। वार्डवासियों का कहना है कि बस्ती का माहौल दिनोंदिन खराब हो रहा है। अपने बच्चों के भविष्य के प्रति आज चिंतित रहते हैं। ऐसे में पुलिस प्रशासन से वार्ड के युवकों ने शराब, गांजा व अन्य नशा के अवैध कारोबार में लिप्त लोगों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करने की मांग की है।


Tags:

About The Author

Latest News

 मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
कौशाम्बी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 सुष्पेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में मुख्य चिकित्साधिकारी सभागार में  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान...
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद
रामकृपाल मिश्र इण्टरमीडिएट कालेज में सफल छात्रों के सम्मान में समारोह का हुआ आयोजन
ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत निकाली गई साइकिल चेतना रैली