शेखावत ने फाग के गीत गाए, फूलों की होली खेली

शेखावत ने फाग के गीत गाए, फूलों की होली खेली

जोधपुर। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने सोमवार को अपने चुनाव प्रचार अभियान के तहत विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के लक्ष्य को जीतने का संकल्प दोहराया। केन्द्रीय मंत्री ने श्री गंगश्याम के मन्दिर और कुंज बिहारी मन्दिर में दर्शन किए। शेखावत भाजपा ओबीसी मोर्चा की मेजबानी में महामंदिर स्थित बाबू लक्ष्मण सिंह पार्क में आयोजित फाग महोत्सव में शामिल हुए । केंद्रीय मंत्री ने सभी को होली की अग्रिम शुभकामनाएं दीं। कार्यकर्ताओं के साथ फाग के गीत गाए और फूलों की होली खेली। शेखावत ने शहर के भीतरी क्षेत्र में श्री गंगश्याम मन्दिर और कुंज बिहारी मन्दिर में पहुंचकर भगवान के दर्शन किए और बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया। उन्होंने आज़ राइकाबाग स्थित जुगल जोड़ी श्री बाबा रामदेव के मन्दिर में भी पूजा-अर्चना की। अखिल भारतीय सैन भक्ति पीठ के पीठाधीश्वर सैनाचार्य अचलानंद गिरी महाराज का आशीर्वाद प्राप्त किया। राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत भी मौजूद रहे।

शेखावत ने श्री अजनेश्वर धाम आश्रम जाकर पीठाधीश्वर शांतेश्वर महाराज से भी आशीर्वाद लिया। केंद्रीय मंत्री ने चांदपोल स्थित श्री बड़ा रामद्वारा जाकर रामप्रसाद महाराज का आशीर्वाद भी प्राप्त किया। शेखावत ने जूना रामद्वारा चांदपोल पहुंचकर विहिप के मार्गदर्शक मंडल के सदस्य अमृताराम महाराज से भी आशीर्वाद लिया। महाराज जी ने पुष्पहार पहनाकर मोदी जी के संकल्प को साकार करने के लिए दृढ़ इच्छाशक्ति से काम करने की सीख दी। केंद्रीय मंत्री शेखावत कायलाना स्थित सम्बोधी धाम पहुंचे। उन्होंने सन्त ललित प्रभ सागर महाराज और सन्त चंद्रप्रभ सागर महाराज का आशीर्वाद प्राप्त किया। संतों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सानिध्य में केन्द्र सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की सराहना की।

विस्तारकों संग चुनावी चर्चा की
केंद्रीय मंत्री ने स्टील भवन में आयोजित भारतीय जनता पार्टी लोकसभा क्लस्टर की बैठक में भाग लिया। केंद्रीय मंत्री ने लोकसभा क्षेत्र जोधपुर, पाली, जैसलमेर, बाड़मेर लोकसभा क्षेत्र के विस्तार के साथ चुनाव की तैयारी और जमीन स्तर पर किए गए बूथ कार्यों पर फीडबैक लिया। बैठक में विस्तार से बूथ समिति, पन्ना प्रमुख स्तर पर किए जा रहे कार्यों पर चर्चा भी की गई।

पूर्व नरेश गजसिंह से भेंट की
शेखावत ने जोधपुर के पूर्व नरेश एवं राजस्थान पर्यटन निगम के पूर्व चेयरमैन गज सिंह जी से उम्मेद भवन पैलेस में शिष्टाचार भेंट की। गज सिंह जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की दृढ़ इच्छाशक्ति से भारत का नया स्वरूप विश्व में उभर रहा है और उनके नेतृत्व में ही विकास का यह सिलसिला बना रहेगा। पूर्व नरेश ने शेखावत को लोकसभा चुनाव में विजय के लिए आशीर्वाद भी दिया। धर्मपत्नी नोनद कंवर भी साथ रहीं।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News

 मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
कौशाम्बी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 सुष्पेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में मुख्य चिकित्साधिकारी सभागार में  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान...
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद
रामकृपाल मिश्र इण्टरमीडिएट कालेज में सफल छात्रों के सम्मान में समारोह का हुआ आयोजन
ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत निकाली गई साइकिल चेतना रैली