राज ठाकरे दिल्ली पहुंचे 

राज ठाकरे दिल्ली पहुंचे 

महाराष्ट्र : भाजपा ने ठाकरे परिवार के दिग्गज नेता राज ठाकरे को अपने पाले में खींचने की लगभग पूरी योजना बना ली है. राज ठाकरे अभी दिल्ली में हैं. सूत्रों की मानें तो भाजपा कि वरिष्ठ नेताओं से उनकी मुलाकात होनी है. कहा जा रहा है कि राज ठाकरे एनडीए में शामिल हो सकते हैं. इतना ही नहीं लोकसभा चुनाव में वे एनडीए के उम्मीदवार भी हो सकते हैं. इस सियासी मेलजोल का असर शिवसेना (उद्धव गुट) पर भी पड़ सकता है.

राज ठाकरे के दिल्ली पहुंचते ही सियासी चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है. राज ठाकरे अपने बेटे अमित ठाकरे के साथ दिल्ली पहुंचे हैं. राज ठाकरे से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे अभी तक नहीं पता कि मेरा शेड्यूल क्या है. मुझे बस इतना कहा गया है कि ‘दिल्ली में आओ'. अब आ गया हूं. देखते हैं!"


क्या महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे लोकसभा चुनाव के लिए एनडीए में शामिल हो रहे हैं? राज ठाकरे के बारे में जब यह सवाल महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़नवीस से पूछा गया तो उन्होंने कोई भी जवाब नहीं दिया. उन्होंने कहा था कि आधिकारिक तौर पर इसके बारे में कुछ नहीं कह सकता... अगर कोई निर्णय लिया जाता है, तो हम आपको बताएंगे.

राज ठाकरे ने रविवार को कहा था कि उनकी पार्टी आगामी लोकसभा चुनावों के लिए अपनी रणनीति तय करेगी. बता दें कि पिछले महीने भी मनसे के तीन नेताओं ने संभावित चुनावी गठबंधन पर चर्चा के लिए फडणवीस से उनके आवास पर मुलाकात की थी. उन्होंने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से भी मुलाकात की थी.

2022 में फडणवीस ने एमएनएस प्रमुख से मुंबई के दादर स्थित उनके आवास पर 90 मिनट तक मुलाकात की थी. जिसे राज्यसभा और विधान परिषद चुनावों के दौरान उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देने के लिए एक शिष्टाचार मुलाकात कहा गया था.

 

About The Author

Latest News

 मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
कौशाम्बी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 सुष्पेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में मुख्य चिकित्साधिकारी सभागार में  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान...
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद
रामकृपाल मिश्र इण्टरमीडिएट कालेज में सफल छात्रों के सम्मान में समारोह का हुआ आयोजन
ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत निकाली गई साइकिल चेतना रैली