एनडीए प्रत्याशी विवेक पहुंचे नवादा, कल करेंगे नामांकन

 एनडीए प्रत्याशी विवेक पहुंचे नवादा, कल करेंगे नामांकन

नवादा । नवादा लोकसभा के एनडीए प्रत्याशी राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर बुधवार की शाम नवादा पहुंचे जहां कार्यकर्ताओं ने उनका भाग्य स्वागत करते हुए जीत दिलाने का वादा किया।

नामांकन से पूर्व बतौर निमंत्रण देने के उद्देश्य से एनडीए के प्रत्याशी विवेक ठाकुर नवादा के बाली गांव में पहुंचकर राधा कृष्ण मंदिर में आशीर्वाद प्राप्त किया, जहां जदयू नेता सह ग्रामीण ई छोटू कुमार के अगुवाई में हजारों ग्रामीण ने प्रत्याशी विवेक ठाकुर को भव्य स्वागत किया। बाद में विधायक अरूणा देवी के आवास पर सरदार अखिलेश सिंह के नेतृत्व में गाजे बाजे के साथ हजारों कार्यकर्ताओं ने प्रत्याशी को तहे दिल से स्वागत किया।

भाजपा विधायक अरूणा देवी के आवास पर कौवाकोल के जिला पार्षद अजीत यादव, डॉ विमल प्रसाद सिंह, समाजसेवी सरवन सिंह ,अफसढ पंचायत के मुखिया राजकुमार सिंह आदि ने आगामी लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत जीत की गारंटी दी।

प्रत्याशी विवेक ठाकुर ने कहा कि विपक्षी को कमतर में नहीं आका जाए। छोटी सी भूल हार का कारण बन सकती है उन्होंने कहा कि पूरे देश में नरेंद्र मोदी की बयार चल रही है और उन्हीं के द्वारा चिन्हित किया गया मैं प्रत्याशी हूं हमारी जीत पक्की कर नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत बनाएं मैं वादा करता हूं आप लोग के विश्वास पर खरा उतरूंगा। अगर जीत सुनिश्चित होती है तो आप कार्यकर्ताओं का मन मनोबल गिरने नहीं दूंगा। वहीं उपस्थित तमाम कार्यकर्ताओं से आज नामांकन में उपस्थित रहने का अनुरोध किया गया।

Tags:

About The Author

Latest News