पीडीएम ने बढ़ाया एक और कदम, लखनऊ से ममता कश्यप को टिकट दिया

पीडीएम ने बढ़ाया एक और कदम, लखनऊ से ममता कश्यप को टिकट दिया

लखनऊ। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असद्दुदीन ओवैसी के उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव में इंट्री के बाद बने पिछड़ा, दलित और मुस्लिम अर्थात पीडीएम गठबंधन ने लोकसभा चुनाव को लेकर एक और कदम बढ़ाया है। पीडीएम ने लखनऊ से ममता को चुनाव मैदान में उतारा है।पीडीएम ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तीसरी बार सूची जारी की है। मिर्जापुर लोकसभा सीट से दौलत सिंह पटेल, कौशाम्बी सुरक्षित सीट से नरेन्द्र कुमार सरोज, प्रतापगढ़ से डा. ऋषि पटेल और लखनऊ लोकसभा सीट से ममता कश्यप को पीडीएम की ओर से लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी बनाया गया है।

ये चारों चेहरों पर नजर डाले तो इनमें से कोई भी राजनीतिक क्षेत्र में बहुत चर्चित नाम नहीं है। फिर भी पीडीएम को मजबूत करने के लिए टिकट मिलते ही प्रत्याशी अपने क्षेत्र में सक्रिय हो गये है।उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के पिछड़ा, दलित और अल्पसंख्यक अर्थात पीडीए गठबंधन के मुकाबले बने असद्दुदीन ओवैसी और पल्लवी पटेल के पीडीएम गठबंधन अपने लोकसभा प्रत्याशियों की घोषणाएं कर हर जनपद में अपने गठबंधन को मजबूत कर रहे है। जिसमें अभी तक प्रत्याशियों की तीन सूची जारी हुई, आगे भी प्रत्याशियों की सूची आने की पूरी सम्भावना जतायी जा रही है।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

लोस चुनाव : सीतापुर में कांग्रेस 6 बार जीती, 7 बार जमानत जब्त लोस चुनाव : सीतापुर में कांग्रेस 6 बार जीती, 7 बार जमानत जब्त
लखनऊ। प्रदेश की अहम संसदीय सीटों में शुमार सीतापुर किसी जमाने में कांग्रेस का गढ़ मानी जाती थी। इस सीट...
बलिया में भाजपा हैट्रिक तो सपा खोई जमीन पाने के प्रयास में
नगर आयुक्त ने मुख्य अभियंता का वेतन रोकने की चेतावनी दी
भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है विपक्षी दलों का गठबंधन : जेपी नड्डा
भगवान के नाम के उच्चारण का जो फल हैं वह सभी तीर्थों के दर्शन का नहीं: धीरशांत दास
स्वस्थ इंसान ही कर सकता है मानव रक्त की आपूर्ति : डा. तरुण सिंह
लोस चुनाव : जब अकबरपुर में 156 वोटों से जीते थे राम अवध