जमीनी विवाद में एक परिवार पर दर्जनों लोगों ने किया हमला, पांच घायल, एक गंभीर

 जमीनी विवाद में एक परिवार पर दर्जनों लोगों ने किया हमला, पांच घायल, एक गंभीर

पूर्णिया । पूर्णिया के डगरूआ थाना क्षेत्र के रजबेलि गांव में एक परिवार पर सैकड़ो लोगों ने हमला कर उनके घर एवं दुकान को लूट लिया। सभी घायलों को पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जिनमें से एक संजय महाल्दार की स्थिति नाजुक है। घायल राजकुमार महलदार की पत्नी सुधा देवी ने बताया की सभी घायल लोगों में संजय महलदार, राजकुमार महलदार,हीरालाल महादार, परमानंद महलदार,सुमित महलदार हैं।

सुधा देवी ने बताया कि इस घटना को शिवशंकर यादव,अधिकलाल यादव,सुपिन यादव,गुलशन यादव,आरती देवी, पुष्पा देवी,रेणु देवी,मिथिलेश यादव,विवेक यादव,रिंका कुमारी,गुनगुन कुमारी,अमित यादव लगभग बीस आदमी के साथ आए और मारपीट किया तथा जबरदस्ती घर उजाड़कर अपना घर चढ़ा लिया। दुकान एवं घर लूट लिया।हमलोग घर छोड़कर भाग आएं हैं।

थाने में दिए गए आवेदन के अनुसार लगभग तीस से चालीस लोगों ने लाठी ,डंडे और दबिया तथा अन्य आर्म्स से हमला कर दिया ।घरों को उजाड़ दिया।लगभग पांच लोग घायल हैं।सभी को मेडिकल कालेज इमरजेंसी में इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार जिन लोगों पर हमला किया गया वे लोग पहले से जमीन रजिस्ट्री कराकर घर बनाकर लगभग 15 16 साल से वहां रह रहे थे बाद में दूसरे लोगों ने इस जमीन को दूसरे से रजिस्ट्री करा कर जबरदस्ती घर हटाने का दवा बनाने लगे। चुकी घर नेशनल हाईवे से सटे ब्रांच रोड है । इसे लेकर एक सामाजिक बैठक भी हुई थी जिसमें कोई निर्णय नहीं हो पाया था। लोगों ने बताया की घटनास्थल पर हमलावरों के पकड़े जाने के बाद भी पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया और छोड़ दिया।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News

गुरुद्वारा संत भाई जी बाबा जी में मनाया जा रहा श्री गुरु तेग बहादर साहिब जी का प्रकाश पूरब गुरुद्वारा संत भाई जी बाबा जी में मनाया जा रहा श्री गुरु तेग बहादर साहिब जी का प्रकाश पूरब
रामपुर:श्री गुरु तेग बहादर साहिब जी का प्रकाश पूरब गुरुद्वारा संत भाई जी बाबा जी सिविल लाइंस में 27,28 एवं...
हज यात्रियों हेतु प्रशिक्षण एवं टीकाकरण कार्यक्रम हुआ निर्धारित
02 मई तक निर्वाचन ड्यूटी में लगे कार्मिक मतदाता सूची में नाम होने पर कर सकेंगे फैसिलिटेशन सेन्टर में मतदान
स्वीप मैराथन दौड़ के माध्यम से दिया मतदान करने का संदेश लोकतंत्र में प्रत्येक मत महत्वपूर्ण, सभी करें मतदान
मतदान के दिन मतदान समाप्ति समय पर लाइन में लगे सभी मतदाताओं को मिले वोट डालने का अवसर
प्रेक्षक ने डाक मतपत्र व ईडीसी मतदान कार्याें का किया निरीक्षण
प्रेक्षक की मौजूदगी में मतदान कार्मिकों का सम्पन्न हुआ द्वितीय रेण्डमाइज़ेशन