आईएसएल: जीत की राह पकड़ने के लिए भिड़ेंगे केरला ब्लास्टर्स और जमशेदपुर एफसी

आईएसएल: जीत की राह पकड़ने के लिए भिड़ेंगे केरला ब्लास्टर्स और जमशेदपुर एफसी

जमशेदपुर। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 के प्लेऑफ में पहुंचने के लिए जमशेदपुर एफसी की टीम आज शाम अपने घरेलू मैदान जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेले जाने वाले डबल हेडर के दूसरे मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स एफसी से भिड़ेगी। केरला ब्लास्टर्स एफसी को अपने पिछले पांच मैचों में से चार में हार का सामना करना पड़ा है। येलो आर्मी 15 मैचों में 29 अंक लेकर तालिका में पांचवें स्थान पर है। उसने अभी तक आधिकारिक तौर पर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं किया है, लेकिन वो छठे स्थान पर मौजूद पंजाब एफसी (21) से आठ अंक आगे है। वहीं, जमशेदपुर एफसी ने अपने पिछले पांच मैचों में से दो जीते हैं और उनके 19 मैचों में 20 अंक हैं। वो पंजाब एफसी से एक अंक पीछे है, और अपने अंतिम तीन लीग मैचों में क्रमशः केरला ब्लास्टर्स एफसी, चेन्नइयन एफसी और एफसी गोवा से भिड़ेगी।

इस समय केरला ब्लास्टर्स के लिए पहला स्थान काफी दूर दिख रहे हैं, लेकिन प्लेऑफ में क्वालीफाई करने से पहले वे कुछ फॉर्म हासिल करना चाहेंगे। केरला ब्लास्टर्स एफसी के सर्बियाई हेड कोच इवान वुकोमानोविक ने शुक्रवार को प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “हम एक परियोजना को विकसित पर काम कर रहे हैं और ऐसा करते हुए यह हमारा तीसरा सीजन है। इसका मतलब है कि क्लब तैयार करने की कोशिश करना, और हर साल जब हम प्रतिस्पर्धा करते हैं, तो हमारा उद्देश्य देश की सर्वश्रेष्ठ टीमों में शामिल होना, प्लेऑफ में रहना और अन्य चीजों के अलावा पुरस्कारों के लिए लड़ना होता है।” जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच खालिद जमील ने मैच से पहले कहा, “अगर आप मुझसे पूछें, तो हमारी टीम और हमारे पास मौजूद खिलाड़ियों की गुणवत्ता को देखते हुए हम शीर्ष छह में रहने और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के हकदार हैं। टीम अब तक अच्छा प्रदर्शन कर रही है और अगर हमें प्रशंसकों का समर्थन मिलता रहा तो हम निश्चित रूप से प्लेऑफ में जगह बनाएंगे।” बता ददें कि दोनों टीमों के बीच अब तक 15 मैच खेले गए हैं, जिसमें जमशेदपुर ने 3 और केरला ब्लास्टर्स ने 5 मैचों में जीत दर्ज की है, जबकि 7 मैच ड्रा रहे हैं।

 

Tags:

About The Author

Latest News

आनंद ने कहा बीजेपी नेता आएं, तो उनके लिए जूते-चप्पल और लाठी तैयार रखो: FIR दर्ज आनंद ने कहा बीजेपी नेता आएं, तो उनके लिए जूते-चप्पल और लाठी तैयार रखो: FIR दर्ज
सीतापुर: बहुजन समाज पार्टी (BSP) के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद के खिलाफ सीतापुर में रविवार को FIR दर्ज की गई....
एलोन मस्क अचानक चीन पहुंचे, एक सप्ताह पहले रद्द की थी भारत यात्रा
आज का राशिफल: 29 अप्रैल, 2024
फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने के लिये- Google AI Tool से करें दोस्ती
आक्सी होम्ज सोसायटी के सदस्यों ने डिप्टी रजिस्ट्रार चिट्स फर्म्स एवं सोसायटीज को भेजा पत्र
पूर्व विधायक जय चौबे कई दिग्गज नेताओं के साथ भाजपा में हुए शामिल
छर्रा एवं इगलास विधान सभा क्षेत्र के लिए धनीपुर मण्डी में ईवीएम कमीशनिंग कार्य को परखा