डब्ल्यूटीटी चैंपियंस इंचियोन : चीनी पैडलर्स का दबदबा जारी, सभी सात खिलाड़ी क्वार्टरफाइनल में

डब्ल्यूटीटी चैंपियंस इंचियोन : चीनी पैडलर्स का दबदबा जारी, सभी सात खिलाड़ी क्वार्टरफाइनल में

इंचियोन। चीनी पैडलर्स ने शुक्रवार को यहां डब्ल्यूटीटी चैंपियंस इंचियोन पर अपना दबदबा बनाया और सभी सात खिलाड़ियों ने क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। पुरुष एकल में, दुनिया के तीसरे नंबर के खिलाड़ी और दूसरी वरीयता प्राप्त लियांग जिंगकुन ने स्लोवेनियाई डार्को जोर्गिक को 3-1 (7-11, 12-10, 11-7, 11-7) से शिकस्त दी। तीसरी वरीयता प्राप्त मा लोंग ने दक्षिण कोरियाई पैडलर लिम जोंग-हून को 3-1 से हराया, जबकि शीर्ष वरीयता प्राप्त फैन ज़ेंडॉन्ग भी आगे बढ़े। महिला एकल वर्ग में, दुनिया की नंबर 1 और शीर्ष वरीयता प्राप्त सुन यिंग्शा ने स्वीडिश पैडलर लिंडा बर्गस्ट्रॉम को 11-3, 11-3, 9-11, 13-11 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। अगले दौर में उनका मुकाबला नंबर 5 सीड जापान की हिना हयाता से होगा।

एक अन्य मैच में, तीसरी वरीयता प्राप्त वांग यिडी ने रोमानियाई एलिजाबेथ समारा को 11-4, 10-12, 13-11, 11-2 से हराया। क्वार्टर फाइनल में उनका सामना ऑस्ट्रियाई पैडलर सोफिया पोल्कानोवा से होगा। जापान की मिवा हारिमोटो के साथ मुकाबले में विश्व नंबर 4 चेन मेंग ने 11-5, 11-7, 11-8 से आसान जीत दर्ज की, जबकि दूसरी वरीयता प्राप्त वांग मन्यु ने चीनी ताइपे खिलाड़ी चेंग आई-चिंग को 11-7, 12-10, 11-6 से हराया। वर्ष 2024 के पहले डब्ल्यूटीटी चैंपियंस सीरीज़ और 300,000 अमेरिकी डॉलर के पुरस्कार राशि वाले इस टूर्नामेंट में, दुनिया के शीर्ष खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस टूर्नामेंट के चैम्पियंस 1,000 आईटीटीएफ विश्व रैंकिंग अंक भी अर्जित करेंगे।

 

Tags:

About The Author

Latest News

कल्पना सोरेन करेंगी नामांकन, सास-ससुर का लिया आशीर्वाद कल्पना सोरेन करेंगी नामांकन, सास-ससुर का लिया आशीर्वाद
रांची। पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी तथा झामुमो की उम्मीदवार कल्पना सोरेन झारखंड विधानसभा की गांडेय सीट पर होने...
आनंद ने कहा बीजेपी नेता आएं, तो उनके लिए जूते-चप्पल और लाठी तैयार रखो: FIR दर्ज
एलोन मस्क अचानक चीन पहुंचे, एक सप्ताह पहले रद्द की थी भारत यात्रा
आज का राशिफल: 29 अप्रैल, 2024
फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने के लिये- Google AI Tool से करें दोस्ती
आक्सी होम्ज सोसायटी के सदस्यों ने डिप्टी रजिस्ट्रार चिट्स फर्म्स एवं सोसायटीज को भेजा पत्र
पूर्व विधायक जय चौबे कई दिग्गज नेताओं के साथ भाजपा में हुए शामिल