आरसीबी के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद केकेआर के कप्तान अय्यर ने कहा-धीमी गेंदबाजी कारगर रही

आरसीबी के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद केकेआर के कप्तान अय्यर ने कहा-धीमी गेंदबाजी कारगर रही

बेंगलुरु। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के खिलाफ मुकाबला जीतने के बाद, कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि पिच से गेंदबाज को कोई मदद नहीं मिल रही थी, इसलिए उनके गेंदबाजों ने धीमी गेंदबाजी की। केकेआर ने शुक्रवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आरसीबी को सात विकेट से हराया। इस जीत के साथ ही केकेआर इस आईपीएल में घर से दूर जीत दर्ज करने वाली पहली टीम भी बन गई। श्रेयस अय्यर ने पारी में 162.5 के स्ट्राइक रेट से 24 गेंदों पर दो चौकों और दो छक्कों की मदद से 39 रनों की नाबाद पारी खेली। अय्यर ने मैच के बाद कहा,"यहां आकर, अभ्यास के उन दो सत्रों के बाद, हम पिछले मैच के मुकाबले अच्छी स्थिति में थे। बल्लेबाजी करते समय कुछ गेंदें मारीं, अंदर से सहज महसूस हुआ। जिस तरह से रसेल आए और महसूस किया कि विकेट गेंदबाज को ज्यादा मदद नहीं कर रही है और धीमी गति से गेंदबाजी करना कारगर हो रहा है, उन्होंने वैसा ही किया। वहीं, जब नरेन ओपनिंग करने आते हैं, तो उन्हें पता होता है कि उनका एक ही काम है और वह है इनफील्ड के ऊपर से मारना।"

अय्यर ने आगे कहा कि उन्हें इस समय टीम से ज्यादा उम्मीद नहीं है क्योंकि यह टूर्नामेंट की शुरुआत है उन्होंने कहा, "आज हम इस बात पर विचार कर रहे थे कि नरेन के साथ शुरुआत करनी है या नहीं, लेकिन उन्होंने शानदार काम किया। एक छोर से बल्लेबाजी करना अच्छा था। दूसरे छोर से दो गति थी। यही संचार था जो हमने बीच में किया था। बेंगलुरु में एक दिन बिताऊंगा और फिर विजाग जाऊंगा। मैं इस समय ज्यादा उम्मीद नहीं कर रहा हूं - यह सिर्फ टूर्नामेंट की शुरुआत है। एक-दूसरे की सफलता का आनंद लेना चाहते हैं और अभी के लिए यही योजना है।" मैच की बात करें तो आरसीबी ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली (नाबाद 83) के बेहतरीन अर्धशतकीय पारी और अंत में दिनेश कार्तिक (20 रन, 8 गेंद, 3 छक्के) के विस्फोटक पारी की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट पर 182 रन बनाए। जवाब में केकेआर ने सुनील नरेन (22 गेंद 47 रन, 2 चौके 5 छक्के), वेंकटेश अय्यर (50 रन 30 गेंद 3 चौके और 4 छक्के) और कप्तान श्रेयस अय्यर (नाबाद 39 रन, 24 गेंद , 2 चौके और 2 छक्के) की शानदार पारियों की बदौलत 16.5 ओवर में ही 3 विकेट पर 186 रन बनाकर 7 विकेट से मैच जीत लिया।

 

Tags:

About The Author

Latest News

कल्पना सोरेन करेंगी नामांकन, सास-ससुर का लिया आशीर्वाद कल्पना सोरेन करेंगी नामांकन, सास-ससुर का लिया आशीर्वाद
रांची। पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की पत्नी तथा झामुमो की उम्मीदवार कल्पना सोरेन झारखंड विधानसभा की गांडेय सीट पर होने...
आनंद ने कहा बीजेपी नेता आएं, तो उनके लिए जूते-चप्पल और लाठी तैयार रखो: FIR दर्ज
एलोन मस्क अचानक चीन पहुंचे, एक सप्ताह पहले रद्द की थी भारत यात्रा
आज का राशिफल: 29 अप्रैल, 2024
फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने के लिये- Google AI Tool से करें दोस्ती
आक्सी होम्ज सोसायटी के सदस्यों ने डिप्टी रजिस्ट्रार चिट्स फर्म्स एवं सोसायटीज को भेजा पत्र
पूर्व विधायक जय चौबे कई दिग्गज नेताओं के साथ भाजपा में हुए शामिल