'लव सेक्स और धोखा-2' की रिलीज से पहले अनु मलिक ने अपने अंदाज में किया फिल्म का प्रमोशन

'लव सेक्स और धोखा-2' की रिलीज से पहले अनु मलिक ने अपने अंदाज में किया फिल्म का प्रमोशन

‘लव सेक्स और धोखा-2’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म की कहानी सभी के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। आज के दौर के युवाओं से कनेक्ट करने वाली गहरी काली डिजिटल दुनिया की कहानी 19 अप्रैल को सिनेमा घरों में रिलीज के लिए तैयार है। मेकर्स ने फिल्म के रिलीज के पहले फिल्म से कुछ झलकियां शेयर की हैं, जो अपने आप में दिलचस्प हैं। मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें हम अनु मलिक को फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट दिखाते देख सकते हैं। वीडियो में हम अनु मलिक को उनके अनोखे अंदाज में शूटआउट देते हुए देख सकते हैं। अनु मलिक पूरी तरह से ‘लव सेक्स और धोखा-2’ के जादू में डूबे हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में सामने आए उनके एक वीडियो में उन्हें अपने सुपरहिट गाने को गाकर ‘लव सेक्स और धोखा-2’ को प्रमोट करते हुए देखा जा सकता हैं। अनु मलिक ने बेहद खूबसूरती से अपने गाने के बोलों को बदल दिया है और इससे फिल्म की रिलीज को लेकर उनके उत्साह को समझा जा सकता है। दिलचस्प बात यह भी है कि अनु मलिक फिल्म में कैमियो करते नजर आने वाले हैं। उनके साथ फिल्म में मौनी रॉय, सोफी चौधरी और तुषार कपूर भी स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन कल्ट मूवीज की ‘लव सेक्स और धोखा-2’ को दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया है।


17dl_m_228_17042024_1

Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

केजरीवाल गिरफ्तारी ही अवैध थी केजरीवाल गिरफ्तारी ही अवैध थी
नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल  के वकील ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में कहा कि उनकी गिरफ्तारी अवैध...
आज का राशिफल 30 अप्रैल 2024 किन जातकों की दिक्कतें दूर होंगी
नोडल अधिकारी ने निरीक्षण में एक हॉस्पीटल को किया सीज
जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया विधानसभा बार कमिश्निंग कार्य का निरीक्षण
मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।