अमेठी को सास-बहू सीरियल का प्लेटफार्म बना रखा: कांग्रेस

अमेठी में दिखा राजनीतिक का अजब-गजब रंग, सुबह भाजपा में शाम को कांग्रेस में यूटर्न

अमेठी को सास-बहू सीरियल का प्लेटफार्म बना रखा: कांग्रेस

लखनऊ। सुबह का भूला यदि शाम को घर वापस आ जाये तो उसे भूला नहीं कहते...कुछ ऐसी ही राजनीतिक परिस्थितियां गुरुवार को बीजेपी और कांग्रेस के बीच देखने को मिली। दरअसल, सुबह एक फोटो वायरल हुई जिसमें अमेठी बीजेपी सांसद स्मृति ईरानी, वहां के स्थानीय निवासी और कांग्रेसी नेता विकास अग्रहरि को अपनी पार्टी में ज्वाइन करती दिखीं, मगर कुछ समय ही बीता था कि अमुक नेता शाम होते-होते फिर से कांगे्रस में यूटर्न कर गया।
 
इसको लेकर प्रदेश की सियासत में खूब हो हल्ला मचा। इस पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग के चेयरमैन डॉ0 सी0पी0 राय ने बयान जारी करते हुए कहा कि गत 17 अप्रैल 2024 को अमेठी निवासी विकास अग्रहरि को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी सोशल मीडिया विभाग द्वारा रात्रि लगभग 8:30 बजे के आस पास पत्र जारी कर प्रदेश सह संयोजक बनाया गया।
 
a11
 
तद्पश्चात देर रात्रि भाजपा के कुछ अराजक तत्वों के द्वारा विकास अग्रहरि को जबरन ले जाकर उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र डालकर फोटो खिंचवाकर मीडिया एवं सोशल मीडिया पर चलवाकर भाजपा में शामिल होने की फर्जी खबर चलाई गई। कहा कि अग्रहरि ने पूर्व एमएलसी दीपक सिंह की उपस्थिति में जनपद अमेठी के गौरीगंज में प्रेसवार्ता आयोजित कर पत्रकारों के समक्ष बयान देते हुए कहा कि मैंने भाजपा की कोई सदस्यता नहीं ली, मैं कांग्रेस का एक अनुशाससित सिपाही हूँ, और भारतीय जनता पार्टी फांसीवाद के खिलाफ तन के खड़ा हूँ। राय ने कहा कि यह भाजपा की बहुत ही सस्ती और सतही सियासत है, इस तरह की शर्मनाक हरकत के लिए हमारे लोकतंत्र में कोई जगह नहीं है।
 
इसका जवाब कांग्रेस पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता, अमेठी और प्रदेश की जनता लोकसभा चुनाव 2024 में देने जा रही है। आगे कांग्रेसी नेता ने पलटवार करते हुए कहा कि स्मृति ईरानी एक बहुत शानदार अदाकारा हैं, और सियासत में भी वह लगातार अदाकारी ही कर रही हैं। पिछले 5 सालों से अमेठी को सास-बहू सीरियल का प्लेटफार्म बना रखा है। अमेठी की जनता पूरी तरह से उनको वहां से खदेड़ने के लिए तैयार है, शिकस्त मोहतरमा के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है। हार के डर से बौखलाहट में की गई उक्त घटना उनके तानाशाही रवैये को उजागर करती है।
 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News

जिम में एक्सरसाइज कर रहे 32 साल के युवक को हार्ट अटैक, मौत जिम में एक्सरसाइज कर रहे 32 साल के युवक को हार्ट अटैक, मौत
वाराणसी: जिम में एक्सरसाइज करते वक्त या सामान्य दिनचर्या के दौरान हार्ट अटैक आने घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं....
ये कैसा नारी शक्ति वंदन? यूपी में भाजपा ने उतारे सिर्फ 6 महिला कैंडिडेट
*एन.सी.आर.एम.यू. ने ड्राइवर लॉबी पर मनाया मजदूर दिवस* 
जीतने के बाद जनपद का कराऊंगा चौमुखी विकास भाजपा प्रत्याशी ने विकास सम्बन्धी  घोषणा पत्र जारी किया
सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं से अवगत कराते हुए भाजपा प्रत्याशी ने वोट माँगे
5 मई को मल्लावां में जनसभा को संबोधित करेंगे - सीएम योगी
बसपा प्रत्याशी प्रथमेश मिश्रा ने किया नामांकन