ओप्पो की नई धमाकेदार सीरीज़ के इंतजार मे भारतीय

नई दिल्ली। ओप्पो ग्लोबल स्मार्टफोन बाजार में नई तकनीक ले आती है। अपने ब्रांड की इसी इनोवेटिव ब्रांड वैल्यू को अगले स्तर तक ले जाते हुए कंपनी ने नए और अधिक पेशेवर दिखने वाले लोगो, नए रंग और लेआउट के साथ अपनी विजुअल पहचान को नया रूप दिया है। नए ओप्पो सैंस कस्टम इंटरफेस को भी पहली बार पेश किया गया है। ओप्पो का लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन रेनो। आने वाली रेनो सीरीज़ और इसका 10x हाइब्रिड ज़ूम स्मार्टफोन बाज़ार में गेमचेंजर साबित होगा।

ओप्पो ने इस साल फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में अपने आने वाली डिवाइसेस के लिए 10x हाइब्रिड ज़ूम पेश किया, ये घोषणा ग्राहकों में काफी उत्सुकता पैदा करने में कामयाब रही। मार्च के बाद खबरों और शॉर्ट वीडिओज़ के जरिए आए टीज़र्स ने ग्राहकों की इस तकनीक के बारे में जानने की इच्छा और बढ़ा दी है। दुनिया के कई देशों में लॉन्च होने के बाद अब रेनो भारत के स्मार्टफोन बाजार में उतरने की तैयारी में है। 28 मई को भारत में इसके लॉन्च से पहले आइए आपको बताते हैं इसकी कुछ खूबियां।

शक्तिशाली ट्राई-लेंस सिस्टम

रेनो एक फुल फोकल लेंथ सिस्टम का दावा करता है, जिसे सुविधाजनक बनाने के लिए तीन लेंस हैं – 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-क्लियर प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा और एक 13 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस। आपको 10x ज़ूम का अनुभव देने के लिए कैसे ये तीनों लेंस अपना अपना काम करते हैं।

48 मेगापिक्सल वाले प्राइमरी लेंस में इसके बढ़े हुए आकार (1/2 इंच), F1.7 एपर्चर और सोनी IMX586 सेंसर की बदौलत लाइट सेंसिटिविटी क्षमता में सुधार किया है। इससे आपकी तस्वीरें बहुत हाई रेज़ोल्यूशन के साथ साफ और शार्प दिखाई देंगी।  8 मेगापिक्सल लेंस वाइड फ्रेम में भी साफ फोटो लेता है, साथ ही फ्रेम में मौजूद सभी चीजों को ये शानदार ढंग से कैप्चर करता है। 13 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस एक पेरिस्कोप संरचना बनाता है जोकि रोशनी को साइड में फैलने में मदद करती है. लेंस को आकार देने के लिए इस्तेमाल की गई डी-कट तकनीक यह सुनिश्चित करती है कि फोन के डिज़ाइन में कोई अनावश्यक मोटाई न दिखे।

10X ज़ूमिंग पाने के लिए इस्तेमाल किए गए नए इनोवेशन

ट्राई-लेंस सिस्टम के अलावा, ज़ूमिंग को अगले स्तर तक ले जाने में ओप्पो रेनो ने कुछ नई तकनीकों को इस्तेमाल किया है।

डुएल OIS: न केवल प्राइमरी लेंस, बल्कि 13 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस भी ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) का दावा करता है। कैमरा के हिलने पर भी आपको फोटो या वीडियो की गुणवत्ता में कोई समझौता नहीं करना पड़ेगा। कम रोशनी और रात के वातावरण के लिए ट्रिपल फोकस: इस फीचर के जरिए आप कम रोशनी में या रात के वक्त भी तेज़ और सटीक फोकस कर सकते हैं।

रेनो की अनोखी खूबियां

10x हाइब्रिड जूम वाले ओप्पो रेनो की मदद से आप दूर से भी उच्च गुणवत्ता वाले स्पष्ट फोटोग्राफ्स ले सकेंगे। जब भी आप कॉन्सर्ट, वेकेशन, स्पोर्ट्स इवेंट्स जैसी जगहों पर फोटो शूट करने जा रहे हैं तो रेनो आपका बेहतरीन साथी साबित होगा। शानदार वीडियो कैप्चर करें चाहे दिन हो या रात, कम रोशनी हो या ज्यादा। एक ही फ्रेम में ज्यादा बड़ा लैंडस्केप, यानि ज्यादा दोस्तों को कैप्चर कर सकेंगे। ओप्पो रेनो के लॉन्च को लेकर लोगों में जबर्दस्त उत्साह है, और इन शानदार फीचर्स के साथ ये स्मार्टफोन ग्राहकों के लिए पैसा वसूल डिवाइस होगा।

=>