गीगी हदीद के हॉट एंड सेक्सी लुक के दीवाने हुए फैन्स, देखें बोल्ड फोटो-वीडियो

मुंबई. अमेरिका की टॉप हॉट एंड सेक्सी मॉडल और एंक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं गीगी हदीद. 23 साल की उम्र में, गीगी हदीद ने मार्क जैकब्स, प्रादा, चैनल और मायलाइनीन सहित कई फैशन ब्रांडों के लिए काम करती हैं. गीगी हदीद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के साथ रनवे पर अपने रोमांच को बढ़ा दिया है, इंस्टाग्राम पर गीगी हदीद के 47 मिलियन फैन्स उनको फॉलो करते हैं. साथ ही गीगी हदीद टॉमी हिलफिगर और एफएओ श्वार्ज के लिए एक डिजाइनर के रूप में भी सामने आई है.

गीगी हदीद सोशल मीडिया लवर्स में से एक मानी जाती हैं. वे अक्सर अपने बॉल्ड एंड सेक्सी अंदाज को लेकर चर्चओं में बनी रहती हैं. इतना ही नहीं गीगी हदीद के कई सारे हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसके अलावा वे खुद भी अपने फैन्स के साथ अपने सेक्सी लुक की फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

गीगी हदीद के फोटो या वीडियो शेयर करने के कुछे ही देर के अंदर उनकी फोटो और वीडियो परह लाखों की संख्या में लाइक औक कमेंट्स आने शुरू हो जाते हैं. इतना ही नहीं बल्कि गीगी हदीद का नाम गुगल के सबसे सेक्सी मॉडल्स की लिस्ट में टॉप पर आता हैं. गीगी हदीद को दुनिया की सेक्सी महिलाओं में भी गिना जाता हैं. साथ ही उनका नाम टॉप 10 की लिस्ट में 1 पहले नंबर पर आता हैं.

इसके अलावा गीगी हदीद को मेट गाला 2019 में भी स्पाट किया गया था, जहां वो सिल्वर कलर के एक फुल कवर बॉडी ड्रेस में पहुंची थी. इसके अलावा भी गीगी अक्सर अपने लुक और फिटनेस को लेकर जानी जाती हैं. गीगी हदीद की फिट बॉ़डी और सेक्सी फिगर उनके फैन्स का दिल जीत लेती हैं. गीगी बदीद ने कई बार अपने सेक्सी वीडियो भी शेयर करती हैं.

बता दें कि गीगी हदीद ता जन्म 23 अप्रैल 1995 कोयूनाइटेड स्टेट में हुआ था. उन्हें 2013 में IMG मॉडल्स में साइन किया गया था. नवंबर 2014 में गीगी हदीद ने Model.com में टॉप 50 मॉडल रैंकिंग में अपनी शुरुआत की थी. 2016 में गीगी को ब्रिटिश फैशन काउंसिल द्वारा इंटरनेशनल मॉडल ऑफ द ईयर नामित किया गया था.

 

=>