आवासीय महासमिति ने नगर निगम टीम का जताया आभार

आवासीय महासमिति ने नगर निगम टीम का जताया आभार

लखनऊ। राजधानी के जोन सात इंदिरानगर के वार्डों में एंटी लार्वा छिड़काव, सफाई, फॉगिंग, कूडा उठान न होने के चलते बीते दिन रविवार को इंदिरानगर आवासीय महासमिति के पदाधिकारियों ने स्थानीय लोगो की समस्याओं की सुनवाई न होने के चलते नाराजगी जताई थी। जिसके चलते नगर आयुक्त ने सोमवार को महासमिति के पदाधिकारियों से मुलाकात की और  जिन अफसरों की लापरवाही के चलते जनता को परेशानी का सामना करना पड़ा उन्हें फटकार लगाते हुए वार्डो में त्वरित  कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

नगर आयुक्त के त्वरित कार्रवाई करने वाली कार्यशैली को देख इंदिरानगर आवासीय महासमिति के पदाधिकारियों ने नगर आयुक्त को धन्यवाद दिया। रविवार को इंदिरानगर आवासीय महासमिति के पदाधिकारियों  ने अपनी समस्याओं  को लेकर नगर आयुक्त से मिलने और समस्याओं के निस्तारण की मांग रखी थी। उन्होंने महासमिति के पदाधिकारियों को आश्वस्त किया की कूड़ा उठाने के लिये जल्द 500 इलेक्ट्रिक वाहन व्यवस्था संभाल लेंगे जिसके बाद कूड़ा उठान की समस्या पूरी तरह से निस्तारित हो जाएगी।

खराब कूड़ा उठान के वाहनों की मरम्मत के  आदेश देते हुए उन्होंने कहा कि जेएनएनयूआरएम योजना से अमराई गांव से शहीद भगत सिंह, इंदिरा प्रियदर्शनी, जगजीवन राम वार्ड जाने वाले नाले पर अतिक्रमण, बरसात में जलभराव की समस्या दूर होगी। उन्होंने अधिकारियों से इस मामले की जांच कर रिपोर्ट भी मांगी है। इस दौरान  महासमिति के अध्यक्ष देवी शरण त्रिपाठी, महासचिव सुशील कुमार बच्चा, पी के जैन, पल्लव शर्मा, हिमांशु पाण्डेय समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

 मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न मुख्य चिकित्साधिकारी ने  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान के सफल संचालन के लिए अन्तर्विभागीय साप्ताहिक बैठक हुई सम्पन्न
कौशाम्बी मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 सुष्पेन्द्र कुमार की अध्यक्षता में मुख्य चिकित्साधिकारी सभागार में  विशेष संचारी रोग नियन्त्रण एवं दस्तक अभियान...
ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने दी बधाई
*खप्टिहा खदानों में छापा मिला अवैध खनन बरियारी,मरौली खंड 5 में जारी अबैध खनन नहीं लगी लगाम*।
नामांकन प्रक्रिया की तैयारियों का निरीक्षण कर जायजा लिया गया।
वाँछित अभियुक्त को किया गया गिरफ्तार, अपहृता को किया गया बरामद
रामकृपाल मिश्र इण्टरमीडिएट कालेज में सफल छात्रों के सम्मान में समारोह का हुआ आयोजन
ग्रीन वोटिंग अभियान के तहत निकाली गई साइकिल चेतना रैली