JIO: 168GB डेटा के साथ मिलेगा 14 OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन

JIO: 168GB डेटा के साथ मिलेगा 14 OTT ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन

नई दिल्ली। देश की नंबर एक टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने पिछले कुछ महीने में की सारे धमाकेदार रिचार्ज प्लान्स ऑफर किए हैं। सिर्फ लॉन्च ही नहीं कंपनी ने अपने की पुराने प्लान को अपडेट भी किया है। जियो की लिस्ट में मंथली प्लान्स से लेकर लॉन्ग वैलिडिटी  वाले प्लान्स शामिल हैं। आज हम आपको जियो के एक ऐसे धमाकेदार प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें लंबी वैलिडिटी के साथ साथ कई सारे शानदार ऑफर्स मिलते हैं। 

जियो के पास अपने हर एक ग्राहक की जरूरत को पूरा करने के लिए शानदार प्लान्स मौजूद हैं। हम जिस प्लान के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उसमें आप एक ही बार में करीब तीन महीने के लिए रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाते हैं। आइए आपके इस प्लान की डिटेल जानकारी देते हैं। 

जियो अपने ग्राहकों के लिए 1198 रुपये का एक शानदार प्लान लेकर आया है। इस प्लान में आपको एक दो नहीं बल्कि कई सारे बेहतरीन ऑफर्स दिए जाते हैं। अगर आप लंबी वैलिडिटी वाला प्लान तलाश रहे हैं तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकता है। 1198 रुपये के प्लान में जियो ग्राहकों को 84 दिन की वैलिडिटी ऑफर करता है। इस प्लान को आप कंपनी के MyJio App या फिर ऑफिशियल वेबसाइट से करा सकते हैं। आप इसमें 84 दिन तक सभी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। 

कंपनी दे रही है भरपूर डेटा
अगर आपको अपने काम के लिए अधिक इंटरनेट की जरूरत पड़ती है तो यह प्लान तब भी आपके लिए बेस्ट है। इसमें कंपनी कुल 168GB डेटा ऑफर करती है यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में यूजर्स को कंपनी डेली 100SMS भी ऑफर करती है। 

जियो की लिस्ट का दमदार रिचार्ज प्लान।
आपको बता दें कि इस प्लान में ग्राहकों को बेसिक डेटा के अलावा 18GB डेटा एक्स्ट्रा मिलता है। आप इस 18GB डेटा को हर महीने 6GB के हिसाब से इस्तेमाल कर सकते हैं। इस एक्स्ट्रा डेटा को आपको अपने वैध प्लान के अंदर ही रिडीम कराना पड़ेगा। इतना ही नहीं जियो इसमें अनलिमिटेड 5G डेटा भी एक्सेस दे रही है। 

OTT APPS का मिलेगा फ्री सब्सक्रिप्शन
अगर आप ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक रखते हैं और अभी तक इसके लिए अलग से प्लान ले रहे थे तो आपका खर्चा बचने वाला है। जियो इसमें ग्राहकों को Prime Video सब्सक्रिप्शन के साथ Disney+Hotstar, Sony LIV, ZEE5, Discovery+, JioCinema Premium, Lionsgate Play, Hoichoi,  DocuBay, EPIC ON, Sun NXT,  Chaupal समेत कुल 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

 

Tags:

About The Author

Tarunmitra Picture

‘तरुणमित्र’ श्रम ही आधार, सिर्फ खबरों से सरोकार। के तर्ज पर प्रकाशित होने वाला ऐसा समचाार पत्र है जो वर्ष 1978 में पूर्वी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जैसे सुविधाविहीन शहर से स्व0 समूह सम्पादक कैलाशनाथ के श्रम के बदौलत प्रकाशित होकर आज पांच प्रदेश (उत्तर प्रदेश, बिहार, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश और उत्तराखण्ड) तक अपनी पहुंच बना चुका है। 

Latest News

कृष्णा अभिषेक की पत्नी ने गोविंदा से मांगी माफी कृष्णा अभिषेक की पत्नी ने गोविंदा से मांगी माफी
गोविंदा की भतीजी और एक्ट्रेस आरती सिंह की 25 अप्रैल को शादी हुई। आरती सिंह ने बिजनेसमैन दीपक चौहान के...
कच्चा तेल 90 डॉलर प्रति बैरल के करीब, पेट्रोल-डीजल की कीमत स्थिर
जांघ की चोट के कारण झेंग किनवेन का सफर समाप्त, सबालेंका-रयबाकिना अगले दौर में
एफआईबीए केंद्रीय बोर्ड को पेरिस ओलंपिक खेलों की तैयारियों पर मिली रिपोर्ट
पीबीकेएस के खिलाफ हार के बाद केकेआर के कप्तान श्रेयस ने कहा- खिलाड़ियों के लिए यह बड़ी सीख
ग्रीस ने पेरिस 2024 खेलों के आयोजकों को सौंपी ओलंपिक मशाल
आईपीएल 2024: पीबीकेएस और केकेआर के बीच मैच ने रचा इतिहास, लगे 42 छक्के